ताज़ा खबर
 

UPPSC के साइन बोर्ड के साथ छेड़छाड़, शरारती तत्वों ने ‘लोक’ की जगह लिख दिया ‘चिलम’

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बीते गुरुवार की रात कुछ शरारती तत्वों ने सिविल लाइंस स्थित यूपी लोक सेवा आयोग के दफ्तर के गेट पर 'लोक' शब्द की जगह 'चिलम' लिख दिया।

Author प्रयागराज | Published on: May 31, 2019 7:01 PM
यूपी लोक सेवा आयोग के साइन बोर्ड के साथ शरारती तत्वों ने की छेड़छाड़ फोटो सोर्स- ANI

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में  यूपी लोक सेवा आयोग के मुख्य दरवाजे पर लगे साइन बोर्ड के साथ छेड़खानी किए जाने का मामला सामने आया है। मेन गेट पर लगे साइन बोर्ड पर ‘लोक’ शब्द की जगह पर ‘चिलम’ शब्द लिखा हुआ है। पुलिस ने इसे किसी शरारती तत्व की हरकत बताया है। अब तक इस मामले में शक के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए तीन लोगों को समाजवादी पार्टी से जुड़ा बताया जा रहा है। प्रयागराज के सिविल लाइंस इलाके में आयोग का दफ्तर है।

मुख्य परीक्षा हुई रद्दः यूपीपीएससी (यूपी पब्लिक सर्विस कमीशन) ने गुरुवार (30 मई) को यूपी पीसीएस-2018 मेंस (मुख्य) की परीक्षाओं को स्थगित करके सभी को चौंका दिया है। यूपी पीसीएस 2018 की प्रारंभिक परीक्षा हुई थी। इसमें पांच लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉर्म भरा था। इस साल मार्च में प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम घोषित किए गए थे। वहीं मेंस की परीक्षा 17 से 21 जून तक चलने वाली थी। बता दें कि प्रारंभिक परीक्षा 19,608 छात्रों ने पास की थी।

National Hindi News, 31 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

पहले से निशाने पर है आयोगः 10768 एलटी ग्रेड पेपर लीक मामले में परीक्षा नियंत्रक अंजू कटियार और प्रिटिंग प्रेस मालिक पर दर्ज हुए केस को लेकर आयोग से पहले ही निशाने पर है। पेपर लीक मामले के बाद फिलहाल पीसीएस मेंस की परीक्षाएं टाल दी गई हैं। इस संबंध अभी नया नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है।

आयोग के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगः बता दें परीक्षा नियंत्रक के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद से छात्र आक्रोश में हैं। आयोग के खिलाफ एसपी और अन्य दलों के छात्रों द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Mumbai: लिव-इन कपल पर एसिड से हमला, युवक की अस्पताल में मौत, युवती भी झुलसी
2 ODF नहीं है महाराष्ट्र? जमीनी हकीकत से सरकारी दावों पर उठे सवाल, ऐसे हो रहा शौचालय का इस्तेमाल
3 PUBG खेल रहा था नाबालिग, अचानक चिल्लाया ‘ब्लास्ट कर, ब्लास्ट कर’, तभी कार्डियक अरेस्ट से हो गई मौत
जस्‍ट नाउ
X