ताज़ा खबर
 

दिल्ली में तीस हजारी मेट्रो स्टेशन पर यूपी की महिला को 4 गोलियों के साथ पकड़ा, पुलिस को सौंपा

सीआईएसएफ की चेकिंग के दौरान महिला के पास उसके बैग से .32 बोर की चार गोलियां मिलीं। यह घटना करीब दोपहर 1 बजे की है। पुलिस इस मामले में महिला से पूछताछ कर रही है कि आखिर उसके पास से यह गोलियां कहां से आईं।

सीआईएसएफ कर्मियों ने जांच के बाद महिला को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया। (फाइल फोटो)

दिल्ली में सोमवार को तीस हजारी मेट्रो स्टेशन पर एक महिला को 4 गोलियों के साथ पकड़ा गया। दिल्ली मेट्रो के अधिकारियों ने बताया की सीआईएसएफ की चेकिंग के दौरान महिला के पास उसके बैग से .32 बोर की चार गोलियां मिलीं। यह घटना करीब दोपहर 1 बजे की है।

जानकारी के अनुसार महिला यूपी के मुरादाबाद की रहने वाली है। सीआईएसएफ कर्मियों ने महिला को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस इस मामले में महिला से पूछताछ कर रही है कि आखिर उसके पास से यह गोलियां कहां से आईं।

दिल्ली मेट्रो में इस तरह की पहली वारदात नहीं है। इससे पहले पिछले साल अगस्त में  सीआईएसएफ ने एक 47 साल के शख्स को मेट्रो स्टेशन पर बंदूक की गोली ले जाते हुए पकड़ा था। अधिकारियों का कहना था कि उन्होंने आनंद विहार मेट्रो स्टेशन पर रवींद्र सिंह नाम के शख्स को गिरफ्तार किया।

CISF के मुताबिक गिरफ्तार शख्स बिहार के पूर्वी चंपारण जिले का रहने वाला था। वह सुबह 8:30 बजे मेट्रो स्टेशन में प्रवेश कर रहा था। अधिकारियों ने बताया था कि गोली 9 मिलीमीटर की थी। पूछताछ के दौरान रवींद्र इससे संबंधित कोई लाइसेंस नहीं पेश कर पाया था।

इसी तरह पिछले साल दिसंबर में थाना सेक्टर 39 की पुलिस ने बॉटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन पर हथियार लेकर घुस रहे बीबीए के एक छात्र को बुधवार को गिरफ्तार किया था। थाना सेक्टर 39 के इंचार्ज नीरज मलिक का कहना था बॉटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन में एक युवक हथियार लेकर प्रवेश कर रहा था।

चेकिंग के दौरान सीआईएसएफ के जवानों ने उसे तमंचे सहित हिरासत में लिया था। युवक की पहचान दिल्ली का रहने वाला बाबर खान के रूप में हुई थी। वह ग्रेटर नोएडा स्थित आईआईएमटी कॉलेज से बीबीए की पढ़ाई कर रहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 शाहीन बाग पर दिल्ली सरकार का आदेश बेअसर? धरने पर बैठी महिलाएं बोलीं- Coronavirus से नहीं, बल्कि CAA, NRC, NPR से लगता है डर
2 कोरोना वायरस से बचने के उपाय बता रहे थे सीएम केजरीवाल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में आते ही खांसने लगे
3 बीजेपी नेता ने टोका तो एक मिनट में ही विधानसभा से चले गए राज्यपाल, अभिभाषण बीच में ही छोड़ा