ताज़ा खबर
 

UP: सब्जी के लिए मांगे थे 30 रुपए, पति ने सरेआम पेचकस से पीटा, फिर दे दिया तीन तलाक

मलिक ने मीडिया को बताया कि पीड़िता के अनुसार उसने 29 जून की शाम को अपने पति साबिर से सब्जी के लिए 30 रुपये मांगे थे। पति ने सब्जी के लिए पैसे देने के बजाय उसके साथ मारपीट की और तीन बार तलाक-तलाक कह कर उसे तलाक दे दिया।

triple talaqप्रतीकात्मक तस्वीर (इंडियन एक्सप्रेस)

देश की राजधानी दिल्ली के बेहद नजदीक स्थित उत्तर प्रदेश के दादरी में तीन तलाक का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दादरी थाने में दर्ज हुए एक मुकदमे के मुताबिक एक महिला को उसके पति ने सिर्फ सब्जी के लिए पैसे मांगने पर तलाक दे दिया। महिला ने पति समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। यह चौंकाने वाली घटना शनिवार (29 जून) की बताई जा रही है।

ये है पूरा मामलाः थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि 29 जून को जैनम पुत्री मुरसलीन ने अपने पति साबिर, देवर जागीर, जेठानी समा, जेठ और सास को नामित करते हुए दहेज उत्पीड़न और मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया। मलिक ने मीडिया को बताया कि पीड़िता के अनुसार उसने 29 जून की शाम को अपने पति साबिर से सब्जी के लिए 30 रुपये मांगे थे। पति ने सब्जी के लिए पैसे देने के बजाय उसके साथ मारपीट की और तीन बार तलाक-तलाक कह कर उसे तलाक दे दिया।

मलिक ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने धारा 498-ए, 506, 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक महिला की पहचान 30 वर्षीय जैनब के रूप में हुई है। घटना रावजी मार्केट की बताई जा रही है। जैनब ने अपने पति पर सरेआम पेचकस से हमला करने का भी आरोप लगाया। जैनब के मुताबिक इस घटना के दौरान उसकी सास ने कान के गहने भी उतारने की कोशिश की लेकिन उसने आपत्ति जताई। जैनब के पिता मुरसलीम ने कहा, ‘नौ साल पहले हुई शादी के बाद से ही दोनों के रिश्ते ठीक नहीं थे। दो साल पहले भी साबिर ने जैनब के सिर में छड़ी से वार कर दिया था।’महिला के परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने साबिर को मजिस्ट्रियल कोर्ट में पेश किया, जहां साबिर को सीआरपीसी की धारा 151 के तहत चालान दिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पति की गर्लफ्रेंड के कान में देखे अपने झुमके, पत्नी ने मांगा तलाक