ताज़ा खबर
 

Kanpur: हाइवे किनारे सो रहे परिवार पर पलटा चावल से भरा ट्रक, पिता समेत 2 बच्चों की मौत

नौबस्ता सागर हाईवे की हमीारपुर रोड पर चावल की बोरियों से लदा ट्रक जा रहा था। इस बीच नाले की दीवार धंसने से ट्रक पलट गया और यह हादसा हो गया।

कानपुर में ट्रक पलटने से तीन लोगों की मौत फोटो सोर्स- स्थानीय

उत्तर प्रदेश के कानपुर में मंगलवार (14 मई) सुबह एक दर्दनाक हादसे में पिता समेत दो बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हाईवे किनारे घर के बाहर सो रहे परिवार पर चावल से लदा हुआ ट्रक पलट गया। जिसकी चपेट में पिता और उसके दो बेटे आ गए। हादसे में तीनों की ही मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर ट्रक के नीचे फंसे तीनों शावों को बाहर निकलवाया। स्थानीय लोगों के हंगामे को देखते हुए पुलिस ने तत्काल शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दरअसल, नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित हमीरपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग के मछरिया इलाका में रिंकू तिवारी (42)अपने घर के बाहर जो कि बिलकुल हाईवे के किनारे है दो बेटों लक्ष्मी (05)और अभिषेक (10) के साथ सो रहे थे। आज तड़के एक चावल से लदा हुआ ट्रक गल्लामंडी जा रहा था, तभी अचानक ट्रक का पहिया जैसे ही नाले के ऊपर पत्थर पर चढ़ा तो पत्थर टूट गया। जिसकी वजह से ट्रक पलट गया और चावल से लदा ट्रक हाइवे किनारे सो रहे परिवार पर जा गिरा। इस हादसे में पिता और दोनों बेटे दब गए, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

National Hindi News, 14 May 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

बता दें कि जैसे ही ट्रक पलटने की आवाज लोगों ने सुनी तो घर समेत मोहल्ले के लोग निकलकर बचाव कार्य में जुट गए। हादसे की सूचना पर पहुंची कई थानों की फ़ोर्स ने स्थिति को संभालते हुए, जेसीबी और क्रेन की मदद से रेस्क्यू शुरू किया। इसके बाद कड़ी मशकक्त से तीनो शवों को बाहर निकाला जा सका। मृतक बच्चो के बाबा कैलाश तिवारी घटना के बारे में बताते हुए फफक-फफक कर रो पड़े। उन्होंने कहा कि बेटा रिंकू अपने दोनों बच्चो को लेकर नाले के किनारे सो रहा था। लेकिन ट्रक ट्रक पलटने की वजह से मेरे बच्चे उसकी चपेट में आ गए। उन्होंने बताया कि ट्रक मालिक उनका पड़ोसी है।

पुलिस के मुताबिक रोड के किनारे एक ही परिवार के सदस्य सो रहे थे, तभी चावल लदा हुआ ट्रक पाटिया टूटने की वजह से पलट गया। ट्रक पलटने से परिवार के सदस्य उसकी चपेट में आ गए ।उन्होंने बताया कि घटना की जांच की जा रही है ,तीनों शवो को बाहर निकाल लिया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X