ताज़ा खबर
 

UP: दो पुलिसवालों की हत्‍या कर कस्‍टडी से भागने वाला बग्गा सिंह एनकाउंटर में ढेर, 1 लाख का था इनामी

यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में मोस्ट वान्टेड क्रिमिनल बग्गा सिंह को ढेर कर दिया है। विशाल विक्रम सिंह की अगुवाई में एसटीएफ ने जाल बिछाकर इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। बुधवार सुबह करीब आठ बजे नेपाल बॉर्डर से सटे इलाके में एसटीएफ ने बग्गा सिंह को मार गिराया।

एनकाउंटर में मारा गया बग्गा सिंह (फोटो सोर्स- ट्विटर/@RajanShukla_)

उत्तर प्रदेश में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में मोस्ट वान्टेड क्रिमिनल बग्गा सिंह को ढेर कर दिया है। विशाल विक्रम सिंह की अगुवाई में एसटीएफ ने जाल बिछाकर इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। बुधवार सुबह करीब आठ बजे नेपाल बॉर्डर से सटे इलाके में एसटीएफ ने बग्गा सिंह को मार गिराया। बग्गा यूपी के खिरी का रहने वाला था। उसे पुलिस ने पहले भी गिरफ्तार किया था, लेकिन वह पुलिस के चंगुल से भागने में कामयाब रहा, तब से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। दो पुलिसवालों की हत्या करके कस्टडी से भागने वाले क्रिमिनल बग्गा सिंह पर 1 लाख रुपए का इनाम था। इसके अलावा करीब 10 केसों में आरोपी था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जिग्‍नेश मेवानी बोले- मुझे भी तोगड़िया की तरह डर लगता है, बीजेपी-आरएसएस मेरी हत्‍या करा सकते हैं
2 सब-जज पर रेप का केस: महिला का आरोप- पत्नी की तरह रखा, फिर छोड़ दिया
3 मुजफ्फरनगर: अब दलित को सरेआम पीट कर जय माता दी बुलवाया, वीडियो भी बनाया
जस्‍ट नाउ
X