ताज़ा खबर
 

यूपीः सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद में पिछले काफी समय से चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने देर रात मुखबिर की सूचना पर भंडाफोड़ करते हुए संचालक सहित तीन युवतियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
Author फतेहपुर | April 13, 2017 22:24 pm

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद में पिछले काफी समय से चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने देर रात मुखबिर की सूचना पर भंडाफोड़ करते हुए संचालक सहित तीन युवतियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के आबूनगर मोहल्ले में विगत काफी समय से एक मकान में देह व्यापार का धंधा फल-फूल रहा था। जिससे क्षेत्र के लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त था। लेकिन देह व्यापार के कारोबार में संलिप्त मुखिया के सर पर सफेदपोशो का हाथ होने के चलते मोहल्लेवासियों द्वारा कई बार की गई शिकायतों के बावजूद पुलिस कारोबार में संलिप्त लोगों को गिरफ्तार करने में गुरेज कर रही थी।

दिन दूनी रात चैगुनी तरक्की कर रहे इस सेक्स रैकेट से आजिज स्थानीय लोगों ने एक बार फिर पुलिस से इसकी शिकायत की तो हरकत में आई पुलिस ने आनन-फानन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए तीन महिलाओं सहित चार लोगों को आखिरकार गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस की माने तो आबूनगर चैकी प्रभारी प्रभुनाथ यादव को मुखबिर से सूचना मिलने के बाद बताए गए स्थान की घेराबंदी करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

सूत्र बताते हैं कि इस धंधे में गैर जनपद की भी युवतियां सम्मलित हैं। पुलिस ऐसे सेक्स रैकेट चलाने वाले युवक-युवतियों के अन्य स्थानों पर छापेमारी की कार्रवाई कर रही है। बताते चलें कि जनपद में पिछले कई वर्षो से देह व्यापार का कारोबार बड़े पैमाने पर संचालित हो रहा है। इस व्यापार में शहर के कई रेस्तरां के अलावा होटल भी शामिल है। जहां शाम होते ही जिस्म का सौदा होने लगता है। सूत्रों का कहना है कि इस कारोबार में कई सफेदपोश नेता व नेत्रियां भी शामिल हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर समर बहादुर ने बताया कि छापेमारी के दौरान सेक्स रैकेट में संलिप्त मकान से सेक्स संबधी सामग्री भी बरामद हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.