ताज़ा खबर
 

चारपाई के पाये से सौतेली मां को मार डाला, फिर लाश को घसीट कर सीढियों से उतारा

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के देवबंद इलाके में एक युवक ने अपनी सौतेली मां की चारपाई के पाए से हत्या कर दी। खून से लछथपथ युवती को मौके पर मौजूद परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया।

Author Updated: March 15, 2019 7:46 PM
उत्तर प्रदेश में एक युवक ने सौतेली मां की चारपाई के पाये से पीटकर की हत्या फोटो सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में कहासुनी के चलते एक युवक ने अपनी सौतेली मां की कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार चारपाई के पाये से हत्या करने के बाद जब युवक अपनी सौतेली मां के शव को सीढ़ियों से घसीटता हुआ नीचे ले जा रहा था तभी पड़ोस के लोगों ने उसे देख लिया और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कहा कि आरोपी युवक के पिता तनवीर ने थाने में मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

कहासुनी के बाद की हत्याः सहारनपुर के एसएसपी दिनेश कुमार ने न्यूज एजेंसी को बताया कि सहारनपुर के देवबंद के मोहल्ला बेरियामलम्हे निवासी तनवीर की दो पत्नियां हैं। पहली पत्नी मोहल्लासराय पिराजदान जबकि दूसरी मोहल्ला बेरियामलम्हे इलाके में रहती है। उन्होंने कहा कि तनवीर ने थाने में शिकायत देकर आरोप लगाया कि उसकी पहली पत्नी का पुत्र अजीमुलशान अपने साथी के साथ सौतेली मां के घर आया जहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

 

कहासुनी इतनी बढ़ गई के दोनों हाथापाई पर उतर आए। अजीमुलशान ने गुस्से में आकर छत पर पड़े चारपाई के पाये से सौतेली मां के सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। खून से लथपथ युवती को मौके पर मौजूद परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन कुछ देर बाद युवती ने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 World Sleep Day: बीजेपी नेता बोले- सबसे अच्छा नमूना है MP सरकार, कानून नींद में, जाग रहे अपराधी
2 राहुल गांधी ने की थी छात्राओं से बात, कॉलेज को नोटिस, बिना इजाजत राजनीतिक कार्यक्रम के लिए कैसे दिया कैंपस
3 शिवराज का इशारों में दिग्विजय पर हमला, कहा- उनका नाम लिया तो पड़ेगा नहाना