ताज़ा खबर
 

UP: बस का आगे का शीशा टूट गया था, ड्राइवर को लगी ठंड तो हेलमेट पहन कर चलाने लगा गाड़ी; Social Media पर फोटो वायरल

हमीरपुर डिपो की यह बस हमीरपुर से कानपुर गई थी। कानपुर से बस को महोबा जाना था। रास्ते में एक विक्षिप्त महिला ने बस पर पत्थर फेंक दिए।

Author लखनऊ | Published on: December 14, 2019 5:33 PM
ठंड से बचने के लिए हेलमेट लगाकर बस चलाता यूपी रोडवेज बस ड्राइवर (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

यूपी के बुंदेलखंड क्षेत्र के हमीरपुर जिले में एक रोडवेज बस का ड्राइवर हेलमेट पहनकर गाड़ी चला रहा है। उसका यह वीडियो वायरल हुआ तो कई लोगों ने इस पर कमेंट किए। हालांकि ड्राइवर का कहना है कि वह सर्दी से बचने के लिए हेलमेट लगा रखा था। महोबा डिपो के एआरएम उमेश चंद्र आर्या ने बताया कि हमीरपुर डिपो की यह बस हमीरपुर से कानपुर गई थी। कानपुर से बस को महोबा जाना था। रास्ते में एक विक्षिप्त महिला ने बस पर पत्थर फेंक दिए। इससे आगे का शीशा टूट गया। बारिश की वजह से ठंड बढ़ गई थी और ड्राइवर गाड़ी चलाने में ठंड से कांप रहा था।

बस में काफी सवारियां थीं और हाथ ठंड से कांप रहा था : बस में काफी सवारियां थीं। ड्राइवर जितेंद्र पहले खुद को संभालते हुए गाड़ी चला रहा था, लेकिन जब ठंड का असर तेज हो गया तो उसने हेलमेल लगाना जरूरी समझा। इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इससे वह वायरल हो गया और लोग उस पर कमेंट करने लगे। आम तौर पर बस को चलाने के लिए हेलमेट नहीं पहना जाता है। लेकिन ड्राइवर का यह तरीका लोगों को खूब भाया।

Hindi News Today, 14 December 2019 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

हेलमेट लगाकर खुद को अजीब महसूस कर रहा था ड्राइवर : बस ड्राइवर जितेंद्र का कहना है कि ठंड अधिक थी और बस के आगे का शीशा टूटा हुआ था, जिसकी वजह से उसे हेलमेट लगाकर बस चलाना पड़ा। उसने कहा कि बस में इतनी सवारियों को लेकर ठंड से कांपते हुए चलाना खतरनाक हो सकता था। ऐसे में बेहतर था कि हेलमेट लगा कर बस चलाएं। हालांकि ऐसा करते हुए उसे खुद अजीब लग रहा था।

कोहरे से गाड़ी चलाने में हो रही दिक्कत : इधर, बारिश होने और पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी से मैदानी इलाकों में ठंड बढ़ गई है। मौसम शीतलहर जैसा हो गया है। कई जगह रात का तापमान काफी गिर गया है। इससे लोगों को परेशानी भी हो रही है। सुबह शाम कोहरे की वजह से सड़कों पर साफ दिखाई भी नहीं पड़ता है। ऐसे में बस ड्राइवरों के लिए गाड़ी चलाना काफी कठिन हो जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सात दिन बाद श्रीनगर में बहाल हुई हवाई सेवा, भारी बर्फबारी और कोहरे से थमी थी रफ्तार
ये पढ़ा क्‍या!
X