ताज़ा खबर
 

UP: गोरखपुर में 7 साल की बच्ची का रेप कर हत्या, 57 साल का आरोपी बोला- बहक गया था

पुलिस जब उसके साथ सख्ती से पेश आई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इस दौरान उसने पुलिस को बताया कि वह बहक गया था और पछतावा हो रहा है।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश में 57 साल के शख्स ने 7 साल की बच्ची के साथ पहले रेप किया उसके बाद उसकी हत्या कर दी। मामला गोरखपुर के सिकरीगंज थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम विनोद राय उर्फ पप्पू राय है। विनोद ने पुलिस को बताया कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह बहक गया था।

पुलिस के मुताबिक संतकबीरनगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के बेलमा गांव निवासी विनोद शुक्रवार (14 जून 2019) को अपनी बाइक से घर लौट रहा था तो उसने पड़ोस में रहने वाली 2 बहनों को खेलते हुए देखा। इसके बाद उसने सबसे पहले बड़ी बहन (12) से कहा कि चलो पापा बुला रहे हैं लेकिन उसने मना कर दिया। बड़ी बहन के मना करने पर विनोद ने छोटी बहन से भी यही बात कही। छोटी बहन बाइक पर बैठ गई और फिर वह उसे गांव के बाहर एक कुटिया में ले गया और फिर उसका रेप किया। इस दौरान बच्ची ने चीखना शुरू किया तो वह डर गया और फिर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद वह अपने कमरे पर आया और सो गया।

दूसरी तरफ बच्ची के घर न लौटने पर अभिभावक बुरी तरह परेशान हो गए। उन्होंने अपनी बड़ी बेटी से पूछा तो उसने बताया कि वह विनोद की बाइक पर बैठकर गई है। जिसके बाद अभिभावक विनोद के घर पहुंचे जहां उन्होंने किसी तरह की जानकारी होने से इनकार कर दिया।

विनोद से किसी तरह की सूचना न मिलने पर अभिभावकों ने आनन-फानन में पुलिस में शिकायत दर्ज की और छानबीन शुरू हुई। पुलिस ने सबसे पहले विनोद से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पहले तो उसने किसी भी तरह की जानकारी होने से इनकार कर दिया। लेकिन पुलिस जब उसके साथ सख्ती से पेश आई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इस दौरान उसने पुलिस को बताया कि वह बहक गया था और अब पछतावा हो रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Indian Railways: ट्रेनों में मसाज पर पहले बीजेपी सांसद, अब सुमित्रा महाजन ने उठाए सवाल
2 बीजेपी नेता ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को बताया ‘सुपर ठग’, कहा- इमोशनल ब्लैकमेल करती हैं
3 …जब पीएम नरेंद्र मोदी के सम्मान में दो राष्ट्राध्यक्षों ने पकड़ा छाता, प्रधानमंत्री हो गए अभिभूत
ये पढ़ा क्या?
X