ताज़ा खबर
 

अमर सिंह ने मुलायम को दी सलाह- लाल टोपी छोड़ ओढ़ लें भगवा गमछा, जानिए क्‍यों

मुलायम सिंह यादव और समाजवादी पार्टी को लेकर अमर सिंह ने खूब बयानबाजी की। हाल ही में मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि वह चाहते हैं नरेंद्र मोदी फिर से 2019 में प्रधानमंत्री बनें।

अमर सिंह ने RSS के संगठन को लगभग 3 करोड़ की संपत्ति दान कर दी है। (फोटो सोर्स- ANI/ट्विटर )

उत्तर प्रदेश की राजनीति में गहरी पैठ रखने वाले और मुलायम सिंह कभी अति करीबी रहे अमर सिंह ने एक बार फिर से आरएसएस की तारीफ करते हुए मुलायम सिंह को एक सलाह दे दी है। सेवा भारती के कार्यक्रम में पहुंचे अमर सिंह एक मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने  मुलायम सिंह यादव और समाजवादी पार्टी को लेकर खूब बयानबाजी की।

हाल ही में मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि वह चाहते हैं नरेंद्र मोदी फिर से 2019 में प्रधानमंत्री बनें। मुलायम सिंह के इस बयान को लेकर अमर सिंह ने  कहा कि अगर मुलायम सिंह वाकई नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं तो उन्हें लाल टोपी उतारकर भगवा गमछा पहन लेना चाहिए। उनके ऐसा करने से यह साबित होगा कि वह वाकई मोदी के लिए दिल में मान रखते हैं। वह ढोंग नहीं कर रहे हैं।

अमर सिंह बोले मोदी ही बनेंगे पीएम-इस कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान अमर सिंह ने कहा अन्य राजनीतिक पार्टियों के मुकाबले भारतीय जनता पार्टी की तैयारियां ज्यादा है। देश 2019 में एक बार फिर से देश की कमान एक ईमानदार नेता के हाथ में सौंपने जा रही है। भारतीय जनता पार्टी को को 2014 के मुकाबले इस बार ज्यादा सीट मिलेगी।मायावती और अखिलेश को लेकर अमर सिंह ने कहा कि बुआ और बबुआ पहले ही जानते हैं कि वह अकेले पीएम मोदी को हरा नहीं सकते ।इसलिए वह साथ आए हैं। उनके ऐसा करने से साबित होता है कि दोनों उत्तर प्रदेश के आधे-आधे नेता हैं। इस बार इन दोनों की सियासी जमीन भी नहीं बचेगी। जनता अपना विकास चाहती है इन पार्टियों के परिवार का विकास नहीं।


संघ की तारीफ-
अमर सिंह ने इस दौरान राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ  की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि संघ से ही मुझे पता चला कि असली राष्ट्रवाद क्या होता है।बता दें कि हाल ही में राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने  अपनी पुश्तैनी जमीन और मकान राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े संगठन राष्ट्रीय सेवा भारती को दान कर दी। अमर सिंह की इस संपत्ति की सरकारी मालियत 2 करोड़ 91 लाख 55 हजार थी। अमर सिंह ने कहा कि वह अपनी संपत्ति अपने पिता के याद में समर्पित कर रहे हैं।दान की गई संपत्ति में 10 बीघा खेत और मकान शामिल हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: PAK जर्नलिस्ट की धमकी- टमाटर का जवाब एटम बम से देंगे, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक, जानें पूरा मामला
2 Pm Modi Updates: प्रयागराज पहुंचे पीएम मोदी ने सफाई कर्मचारियों के धोए पैर, कपड़े से पोछकर किए साफ
3 बैरियर तोड़ प्‍लैटफॉर्म से जा टकराई दून एक्‍सप्रेस, महिला घायल
बिहार चुनाव
X