ताज़ा खबर
 

UP: ड्यूटी के दौरान शराब पी रही थी महिला कर्मचारी, VIDEO हुआ वायरल तो अधिशाषी अभियंता ने किया सस्पेंड

महिला ड्यूटी पीरियड में मुख्य अधिशाषी अभियंता के ऑफिस के पीछे बने हॉल में शराब पी रही थी।

शराब पीती हुई महिला कर्मचारी

उत्तर प्रदेश के कानपुर में विद्युत परीक्षण खण्ड दक्षिणांचल विद्युत वितरण कार्यालय में एक महिला कर्मचारी का शराब पीते हुए वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद डिवीजन के अधिशाषी ने महिला कर्मचारी को निलंबित कर दिया है। बताया जा रहा है कि महिला ड्यूटी पीरियड में मुख्य अधिशाषी अभियंता के ऑफिस के पीछे बने हॉल में शराब पी रही थी। फिलहाल लोगों में यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

क्या है मामला: दरअसल, कानपुर विद्युत वितरण खण्ड के टेस्ट डिवीजन में चपरासी के पद पर रजिया खान तैनात थी। इस दौरान उसका एक शख्स के साथ शराब पीते हुए एक वीडियो वायरल हो गया। इस वायरल वीडियो में रजिया खान के साथ एक कर्मचारी और दिख रहा है। आरोप है कि रजिया ड्यूटी के दौरान ही मुख्य अधिशाषी अभियंता के ऑफिस के पीछे बने हॉल में शराब पी रही थी। हालांकि रजिया का कहना है कि यह वीडियो आज का नहीं है बल्कि काफी पुराना है।

महिला ने कहा दूसरों पर भी हो कार्रवाई: ड्यूटी के समय शराब पीने के मामले में रजिया खान ने कहा कि उसके साथ गलत हुआ है, क्योंकि उस वीडियो में अकेले मैं नहीं हूं। मेरे साथ और भी लोग हैं ऐसे में सिर्फ मुझपर ही कार्यवाई क्यों गई? बकौल रजिया मैं मानती हूं कि गलती हुई है कि हम तीन लोग बैठकर शराब पी रहे थे, जिसमें दूसरे कर्मचारी राजा भैया और अशोक भी शामिल थे।

इस पूरे मामले में मुख्य अधिशाषी अभियांता प्रशांत सिंह ने कहा कि सोमवार (24 जून) को वह झांसी से लौट रहे थे तभी उनके मोबाइल पर किसी ने यह वीडियो भेजा था। उन्होंने कहा कि पता करने पर मालूम हुआ कि यह वीडियो कार्यालय के पास बना है। वीडियो मे शराब का सेवन करते हुए चपरासी रजिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है और दूसरे लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Video: जब गांव में मेनका गांधी की साड़ी चबाने लगा बछड़ा, बीजेपी नेता ने दिया ऐसा रिएक्शन
2 शिवसेना ने सीएम फडणवीस पर कसा तंज, कहा- खुदकुशी कर चुके किसानों के घर से होकर निकाली जाए रथ यात्रा
3 झारखंड लिंचिंग नकवी का बयान, कहा- गला दबाकर नहीं, गले लगाकर भी बोला जा सकता है जय श्रीराम