ताज़ा खबर
 

Kumbh 2019: कुंभ मेला में यूपी पुलिस का अलग अंदाजः कहा मेले में बिछड़ जाते है भाई-भाई, कभी पत्नी भी ट्राई कीजिए

प्रयागराज में चल रहे कुंभ मेले के बीच उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक विवादित ट्वीट किया था, जिसे फिलहाल डिलीट कर दिया गया है। लेकिन डिलीट होने के बाद भी इसका स्क्रीनशॉट जमकर वायरल हो रहा है।

फोटो सोर्स- @यूपी पुलिस

प्रयागराज में चल रहे कुंभ मेले के बीच उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक विवादित ट्वीट किया था, जिसे फिलहाल डिलीट कर दिया गया है। लेकिन डिलीट होने के बाद भी इसका स्क्रीनशॉट जमकर वायरल हो रहा है। अक्सर ‘कुंभ के मेले में बिछड़े भाइयों’ का जिक्र किया जाता है। योगी की पुलिस ने इसी पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें लिखा था, ”हे गंगा मैया न्याय कीजिए हमेशा भाई -भाई बिछड़ते है कुंभ में कभी पति- पत्नी भी ट्राई कीजिए।

खोया- पाया केंद्र करता है मददः उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 15 जनवरी से दुनिया के सबसे बड़ा धार्मिक आयोजन कुंभ की शुरूआत हो चुकी है। ऐसे में कुंभ मेला प्रशासन और पुलिस भी आने वाले श्रद्धालुओं की पूरी तरह से मदद कर रहा है और हरसंभव प्रयास कर रहा है कि उनको कोई भी परेशानी न हो। दरअसल ये मेला इतना बड़ा होता है कि इसमें कई बार सामान और यहां तक कि लोग भी एक दूसरे से बिछड़ जाते हैं। ऐसे में खोया- पाया केंद्र उनकी मदद करता है।

शाही स्नान के लिए प्रसिद्ध है कुंभ मेला : बता दें कि 15 जनवरी को मकर संक्राति के अवसर पर कुंभ में शाही स्नान की शुरुआत हुई थी। इस कुंभ का आखिरी शाही स्नान 10 फरवरी को होगा। गौरतलब है कि कुंभ के शुरू होने के एक दिन पहले ही एक टेंट में आग भी लग गई थी। जिसे जल्दी ही काबू में कर लिया गया था। वहीं कुंभ के शुरू होने के बाद भी तीन से पांच बार आग लग चुकी है।

Next Stories
1 शिवराज के कार्यक्रम में कटीं जेबें, लोगों ने संदिग्ध चोर को पेड़ से बांधकर पीटा
2 Kumbh Mela 2019ः मुलायम-अखिलेश को गाली देकर लड़ रहे थे पुलिसकर्मी, DGP ने लिया एक्शन
3 मुंबई से हवाई यात्रा करना हुआ महंगा, मार्च तक 20 से 50 फीसद तक हो सकती है वृद्धि
ये पढ़ा क्या?
X