ताज़ा खबर
 

कुर्सी पर बैठने को लेकर भिड़ गए दो दारोगा, एक-दूसरे की वर्दी भी फाड़ी

दोनों दारोगा सिर्फ कुर्सी पर बैठने को लेकर झगड़ रहे थे। फिलहाल, इस घटना की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई है और थाने के जीडी में भी इसे दर्ज कर लिया गया है।

Author Updated: April 26, 2018 12:36 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर। (image source-file photo)

गाजियाबाद के विजयनगर थाने में दो दारोगा आपस में ही भिड़ गए। उन्हें लड़ता देख थाना पहुंचे फरियादी भाग खड़े हुए। इस दौरान मौके पर मौजूद इंस्पेक्टर ने मामला शांत कराया। लड़ाई में उन्होंने वर्दी का भी ख्याल नहीं रखा और एक-दूसरे की वर्दी फाड़ डाली। हैरानी की बात है कि दोनों दारोगा सिर्फ कुर्सी पर बैठने को लेकर झगड़ रहे थे। फिलहाल, इस घटना की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई है।

क्या है मामलाः घटना बुधवार सुबह 11 बजे की है, जब विजयनगर थाने के दारोगा जवाहर लाल तोमर फरियादियों की शिकायतें सुन रहे थे। तभी उन्हें किसी काम से अपनी सीट से उठना पड़ा। उसी समय एक अन्य दारोगा रमेशचंद्र जवाहर लाल की कुर्सी पर आकर बैठ गए। जब जवाहर लाल वापस आए तो उन्होंने रमेशचंद्र को डांटते कुर्सी से उठने को कहा। इस पर रमेशचंद्र भड़क गए और जवाहर लाल को दूसरी कुर्सी लेकर बैठने को कहा। यही बात इतनी बढ़ी कि दोनों दारोगा आपस में भिड़ गए और बात हाथापाई तक पहुंच गई। तभी मौके पर मौजूद इंस्पेक्टर ने बीच-बचाव कराया और मामला शांत किया। दो दारोगा को इस तरह सरेआम लड़ते देख फरियादी भी घबरा गए और भाग खड़े हुए।

एक दारोगा का हो चुका है तबादलाः विजयनगर थाने के इंस्पेक्टर का कहना है कि झगड़ा करने वाले दारोगा में से एक का हाल ही में सहारनपुर रेंज में तबादला कर दिया गया है। तबादला होने के बाद से ही उस दारोगा का व्यवहार बदल गया है। तीन दिन पहले भी वह एक बैठक के दौरान इंस्पेक्टर से भिड़ चुके हैं। फिलहाल, वरिष्ठ अधिकारियों को मामले की जानकारी दी गई है। उल्लेखनीय है कि बीते साल अगस्त माह में मेरठ की एक चौकी में भी दो दारोगा भिड़ गए थे। बात इतनी बढ़ी थी कि एक दारोगा ने दूसरे पर पिस्तौल तान दी थी। किसी तरह चौकी पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने मामला शांत कराया था। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रेलवे क्रॉसिंग पर टाटा मैजिक की ट्रेन से टक्कर, स्कूल जा रहे 13 बच्चों की मौत
2 कठुआ गैंगरेपः आरोपी के वकील ने महबूबा मुफ्ती को बताया जेहादी मुख्यमंत्री
3 बच्‍चों के चलते नौकरी छोड़ देती हैं देश की 50 फीसदी महिलाएं
जस्‍ट नाउ
X