ताज़ा खबर
 

VIDEO: यूपी में पुलिसवाले पर हमला, वर्दी फाड़ी, छीन लिया सर्विस रिवॉल्वर

पीड़ित पुलिसकर्मी अलीगढ़ के लोधी नगर इलाके में एक केस की जांच के सिलसिले में पहुंचे थे। दरअसल एक महिला ने दो युवकों पर मारपीट, छेड़खानी और गाली-गलौच करने का केस दर्ज कराया था।

Author नई दिल्ली | Published on: July 22, 2019 9:36 PM
वायरल वीडिया का दृश्य। (youtube video grab image)

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक पुलिसकर्मी के साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट किए जाने और उसकी वर्दी फाड़े जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, पुलिसकर्मी एक झगड़े की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचा था, लेकिन वहां एक पक्ष ने पुलिसकर्मी पर ही हमला बोल दिया। लोगों ने ना सिर्फ पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ने की कोशिश की, साथ ही उसका सर्विस रिवॉल्वर भी छीन लिया था। हालांकि किसी तरह पुलिसकर्मी अपनी सर्विस रिवॉल्वर बचाने में कामयाब रहा। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

खबर के अनुसार, पीड़ित पुलिसकर्मी अलीगढ़ के लोधी नगर इलाके में एक केस की जांच के सिलसिले में पहुंचे थे। दरअसल एक महिला ने दो युवकों पर मारपीट, छेड़खानी और गाली-गलौच करने का केस दर्ज कराया था। इस पर सिपाही मोहन सिंह दो अन्य पुलिसकर्मियों के साथ केस की जांच के लिए पहुंचा था। तभी कुछ आरोपियों ने मोहन सिंह के साथ हाथापाई की और उसकी वर्दी भी फाड़ दी। पुलिसकर्मी और आरोपियों के बीच हाथापाई चल ही रही थी तभी एक आरोपी ने सिपाही की सर्विस रिवॉल्वर छीन ली और वहां से भाग गया।

इस पर पुलिसकर्मी ने किसी तरह से आरोपी का पीछा कर आरोपी युवक को पकड़ा और अपनी सर्विस रिवॉल्वर वापस ली। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में 7 आरोपियों पर नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं 8 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है। यह घटना शुक्रवार रात की है। फिलहाल पुलिस इस मामले की आगे जांच में जुटी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 RSS नेता ने कहा- पहली बार देश भर के मदरसों में फहरेगा तिरंगा, गाया जाएगा वंदे मातरम
2 सामने आया सोनभद्र नरसंहार का एक और वीडियो, चीख-पुकार और गोलियों की आवाजों के बीच जान बचाते गांव के लोग
3 नटवर सिंह की चेतावनीः नॉन गांधी बना कांग्रेस अध्यक्ष तो 24 घंटे में हो जाएंगे पार्टी के टुकड़े, राहुल के बाद प्रियंका को बताया अपनी पसंद