ताज़ा खबर
 

यूपीः दांत उखाड़ने के बाद महिला की मौत, मामले में चिकित्‍सक के खिलाफ केस

जिले के नगरा थाना पुलिस ने एक महिला का दांत उखाड़ने के बाद मौत के मामले में एक निजी अस्पताल के चिकित्सक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। निजी अस्पताल के चिकित्सक के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की संबंधित धारा के तहत गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Author Edited By Jansatta Online बलिया | December 28, 2020 2:49 PM
crime, crime newsसांकेतिक तस्वीर।

जिले के नगरा थाना पुलिस ने एक महिला का दांत उखाड़ने के बाद मौत के मामले में एक निजी अस्पताल के चिकित्सक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।

नगरा थाना प्रभारी विवेक पांडेय ने बताया कि पकड़ी थाना क्षेत्र के एकईल ग्राम के राजेश वर्मा की शिकायत पर रविवार को कस्बे के एक निजी अस्पताल के चिकित्सक के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की संबंधित धारा के तहत गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि राजेश वर्मा ने शिकायत की है कि उनकी 38 वर्षीय पत्नी सीमा 17 दिसंबर को दांत का इलाज कराने के लिए अस्पताल गई थी। डॉक्टर ने दांत उखाड़ने के बाद दवा देकर घर भेज दिया। वर्मा का कहना है कि घर पहुंचने के कुछ देर बाद सीमा की तबीयत खराब हो गयी।

इसके बाद उसे लेकर दोबारा उक्त अस्पताल गए।चिकित्सक ने तीन इंजेक्शन लगाने के बाद फिर घर भेज दिया और इसके बाद उसकी पत्नी की मौत हो गई।पांडेय ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राजस्थानः गांव में शख्स को निर्वस्त्र कर निकाली परेड, महिला का यौन उत्पीड़न करने का है आरोप
2 यूपी कांग्रेस अध्‍यक्ष का गांधी प्रतिमा पर पुष्‍प अर्पित करने से रोके जाने पर धरना
3 तमिलनाडुः नहीं चाह‍िए तानाशाही चलाने वाला साथी- BJP के लिए AIADMK का कड़ा संदेश
यह पढ़ा क्या?
X