ताज़ा खबर
 

हाइवे पर खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, चंद मिनट में खाक, एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जले

कार सवार सभी लोग शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए नोएडा से एटा के रामपुर जा रहे थे। इसी दौरान रोड पर पहले से खड़े ट्रक से तेज रफ्तार कार जाकर भिड़ गई।

गुरुग्रामहादसा, प्रतीकात्मक तस्वीर, (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के एटा जिले के बागवाला क्षेत्र में एक सड़क हादसे में तेज रफ्तार कार की सड़क किनारे खड़े ट्रक से टक्कर हो गई। इसकी वजह से कार में आग लग गई और वह पूरी तरह जल गई। इससे कार सवार 6 लोगों में से पांच की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं, एक युवक को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया है। आसपास के लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

सभी लोग शादी समारोह में जा रहे थे : कार सवार सभी लोग शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए नोएडा से एटा के रामपुर जा रहे थे। इसी दौरान रोड पर पहले से खड़े ट्रक से तेज रफ्तार कार जाकर भिड़ गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार में तुरंत आग लग गई। जब तक कार सवार लोग संभल पाते, उससे पहले ही 5 लोग जिंदा जल गए। टक्कर की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और बचाव करने की कोशिश की, लेकिन वे भी असहाय थे।

Hindi News Today, 23 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ग्रामीणों ने आग बुझाई : स्थानीय ग्रामीणों और पुलिस ने किसी तरह आग बुझाई। बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान कार सवार एक युवक गाड़ी से बाहर गिर गया था, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका आगरा स्थित एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने पांचों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जांच की जा रही है।

ड्राइवर कार पर नियंत्रण नहीं कर सका : ग्रामीणों का कहना है कि कार का चालक तेज रफ्तार से कार चला रहा था। सड़क पर पहले से खड़े ट्रक को देखकर वह कार पर नियंत्रण नहीं कर सका। इससे वह कार लेकर ट्रक से जा भिड़ा। कार चालक अक्सर तेज रफ्तार में ड्राइव करते हैं और हादसे का शिकार हो जाते हैं। इसकी वजह से आए दिन लोग अपनी जानें गंवा रहे हैं। तेज रफ्तार गाड़ी चलाना लोगों का शौक बन गया है।

Next Stories
1 Maharashtra की राजनीति पर बोले कुमार विश्वास- ‘क्या अब 5 साल दर्दभरी शेर-ओ-शायरी सुनाएंगे संजय राउत’
2 चुनाव से पहले BJP MP की मांग- धर्मांतरण करने वाले आदिवासियों का बंद हो आरक्षण, 26 में 20% ST झारखंड में कर चुके धर्म परिवर्तन
ये पढ़ा क्या?
X