ताज़ा खबर
 

प्रयागराज के होटल में लगा ‘पाकिस्तानी नॉट अलाउड’ का नोटिस, मैनेजर ने कहा- Pulwama Attack के बाद लिया था फैसला

पुलवामा हमले के बाद होटल संचालकों ने यह फैसला लिया है कि पाकिस्तानी नागरिकों को होटल में रुकने के लिए कमरे नहीं देंगे।

इस होटल में लगा ‘पाकिस्तानी नॉट अलाउड’ का नोटिस

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के एक होटल में ‘पाकिस्तानी नागिरकों का प्रवेश वर्जित है’ के नोटिस चस्पा किए गए हैं, जो कि अब चर्चा का विषय बने हुए हैं। नोटिस में लिखा है कि कोई भी पाकिस्तानी नागरिक यहां आएगा तो उसे कमरा नहीं दिया जाएगा। होटल के मैनेजर ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमलों के बाद यह फैसला लिया गया।

National Hindi News, 09 May 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

बता दें कि न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, प्रयागराज में एक ही ग्रुप के दो होटलों में ‘पाकिस्तानी नॉट अलाउड’ का नोटिस चस्पा किया गया है। नोटिस में लिखा है कि, “Entry of Pakistani nationals restricted” इस पूरे मामले में होटल के मैनेजर का कहना है कि हमने पुलवामा हमले के बाद नोटिस चस्पा कर दिया था। हालांकि कोई भी पाकिस्तानी नागरिक यहां नहीं आया लेकिन यदि वह आएंगे भी तो हम उन्हें कमरे नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि एक तरह से हम पुलवामा हमले का विरोध कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यहां के सिविल लाइंस व लीडर रोड पर एक ही ग्रुप के दो होटल हैं, जिनके मुख्य द्वार पर ही ‘पाकिस्तानी नॉट अलाउड’ का नोटिस लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होटल मालिक का कहना है कि उसके लिए पैसा देश से बड़ा नहीं है। पाकिस्तानी ग्राहकों से हमें पैसा नहीं कमाना है। उनका कहना है कि आतंकी हमले में देश के कई वीर जवान शहीद हुए थे। हालांकि होटल व्यवसाय से जुड़े लोगों दूसरे कई लोग इसे चुनाव के दौर में प्रचार का हथकंडा मान रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस होटल में कुछ दिन पहले ही एक बड़ा आयोजन हुआ था जिसमें कई मंत्रियों ने शिरकत की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X