ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश के विधायक की बेटी से चलती ट्रेन में चार लाख की लूट, सेकंड एसी में हुई वारदात

राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के एक विधायक की बेटी से जबलपुर-दिल्ली ट्रेन के एसी-दो कोच में कथित तौर पर नकदी और चार लाख रुपए मूल्य का कीमती समान लूट लिया गया।

Author मथुरा | January 23, 2016 7:17 PM
भारतीय रेल (फाइल फोटो)

राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के एक विधायक की बेटी से जबलपुर-दिल्ली ट्रेन के एसी-दो कोच में कथित तौर पर नकदी और चार लाख रुपए मूल्य का कीमती समान लूट लिया गया। इस घटना को लेकर विधायक के नेतृत्व में सैंकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं ने शनिवार को मथुरा जंक्शन पर धरना प्रदर्शन किया। पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार तड़के उस समय हुई जब भावना प्रकाश अपने दो बच्चों के साथ महाकौशल एक्सप्रेस में जबलपुर से मथुरा जा रही थी। भावना प्रकाश बलदेव विधानसभा क्षेत्र से आरएलडी के विधायक पूरन प्रकाश की बेटी है।

आगरा में रेलवे के पुलिस अधीक्षक जी एन खन्ना ने बताया कि भावना की शिकायत के आधार पर आगरा कैंट पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज किया गया है। आरपीएफ ने कोच के एटेंडेंट को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। झांसी में रेलवे के पुलिस अधीक्षक आर बी सरोज ने बताया, ‘‘मुझे घटना की जानकारी नहीं है। विस्तृत जानकारी मिलने पर ही मैं कुछ कह सकता हूं।’’

इस बीच, विधायक के नेतृत्व में आरएलडी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शनिवार सुबह मथुरा जंक्शन स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या दो और तीन पर धरना प्रदर्शन किया और कोच के कंडक्टर और एटेंडेंट को गिरफ्तार करने की मांग की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App