ताज़ा खबर
 

यूपी: चालान कटा तो रोने लगे बीजेपी नेता, पुलिस अधिकारी के छुए पैर, सामने आया VIDEO

मिर्जापुर से बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल सिंह ने एसपी का पैर पकड़ कर रोने लगे। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने चालान काटने के दौरान उनके साथ दुर्व्यवहार किया। परिचय बताने पर भी लोगों के सामने बेइज्जत कर दिया।

Author Published on: July 8, 2019 4:20 PM
मिर्जापुर में बीजेपी नेता चालान काटने के दौरान पुलिस के कथित दुर्व्यवहार को लेकर धरने पर बैठ गए। (फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में चालान काटने के बाद बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल सिंह ने पुलिस के कथित दुर्वहार के बाद बीच सड़क धरने पर बैठ गए। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के थानेदार पर सरेआम डंडा दिखाने और सार्वजनिक रूर से बेइज्जत करने का आरोप लगाया। वायरल हो रहे वीडियो में बीजेपी नेता यह कहते हुए फूट-फूटकर रोने लगे कि अपनी ही सरकार में बेइज्जती बर्दाश्त नहीं हो रही है। मौके पर पहुंचे एसपी अवधेश पांडेय के सामने अनिल सिंह फफक कर रोते हुए दिखाई दिए। इस दौरान वह एसपी के पैर पर भी गिर गए और पुलिस के दुर्व्यवहार से आहत बताया।

पुलिस अधीक्षक अवधेश पांडेय के सामने रोते हुए अनिल सिंह ने कहा, “मैं ईमानदार आदमी हूं, सबके सामने बेइज्जत कर दिया। मैं बहुत गरीब आदमी हूं।” दरअसल, यह वाकया शहर कोतवाली इलाके के नीबी के पास घटित हुआ। मामला यह था कि पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान सांसद रामसकल के घर से लौट रहे बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष और काशी प्रांत के मंत्री अनिल सिंह को पुलिस ने उनकी गाड़ी के साथ रोक लिया। लेकिन, गाड़ी के कागजात नहीं होने पर उनका पुलिस ने चालान काट दिया।

अनिल सिंह का आरोप था कि उन्होंने अपनी पहचान बताई फिर भी उनका सरेआम माखौल उड़ाया गया। इलाके में उनकी प्रतिष्ठा है, लेकिन पुलिस लगातार उन्हें अपमानित करती रही। उन्होंने अपना परिचय पत्र दिया तो उसे भी फेंक दिया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस ऐसे में आम जनता के साथ कैसा व्यवहार करती होगी। हालांकि, एसपी के काफी मान-मनौव्वल के बाद वह धरने से उठे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कर्नाटक के सियासी संकट पर कांग्रेस नेता अधीर चौधरी ने की टिप्पणी, बोले- ‘शिकारी पार्टी’ है BJP
2 तेलंगाना: हफ्ते भर पहले महिला पुलिस अफसर पर बरसाई गई थी ताबड़तोड़ लाठियां, अब उसी पर लगा SC/ST Act
3 नोएडा: गाड़ी की नंबर प्लेट पर लिखा था गुर्जर, ठाकुर और ब्राह्मण, पुलिस ने काट दिया 1457 लोगों का चालान