ताज़ा खबर
 

योगी के मंत्री को परिवार समेत जान से मारने की धमकी, बसपा नेता के भाई के खिलाफ FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्री को फोन पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। योगी कैबिनेट में राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

उपेंद्र तिवारी योगी सरकार में राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) हैं। (फोटोः एएनआई)

यूपी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने बसपा नेता सतीश चौधरी पर उन्हें व उनके परिवार को फोन पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। तिवारी ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। बसपा नेता सतीश चौधरी यूपी सरकार के पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी के भाई हैं।

पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। शिकायत में बसपा नेता की तरफ से अपशब्द कहने की भी बात कही गई है। पुलिस ने कहा कि मंगलवार रात फोन पर अपशब्द कहने के साथ परिवार को जान से मारने की धमकी देने के मामले में शिकायत दर्ज की गई है।

बताया जा रहा है कि तिवारी ने सबूत के तौर पर पुलिस को बातचीत की पुलिस को बातचीत की रिकॉर्डिंग भी सौंपी है।

राज्यमंत्री ने बताया कि 6 मई की रात को वह बलिया में चुनाव प्रचार कर रहे थे। उसी दौरान रात करीब 9 बजे उनके मोबाइल पर फोन आया। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी के भाई सतीश चौधरी ने उन्हें पहले अपशब्द कहे और इसके बाद उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

तिवारी ने बताया कि उन्होंने पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी और उनके चचेरे भाई सतीश चौधरी के खिलाफ सरकारी जमीनों पर कब्जा करने संबंधी शिकायत दर्ज करा रखी है। इसी वजह से मंत्री के भाई उनसे रंजिश रखते हैं।

राहुल और प्रियंका पर दिया था विवादित बयानः यूपी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी इससे पहले राहुल और प्रियंका गांधी पर विवादित बयान के लेकर चर्चा में आए थे। इस साल जनवरी ने कहा था कांग्रेस तो प्रियंका गांधी के लड़के को भी चुनाव प्रचार में उतार दे। तिवारी का कहना था कि कांग्रेस में तो कोई नेता ही नहीं है। ये लोग अपने परिवार पर ही निर्भर हैं। उन्होंने कहा था कि हो सकता है चुनाव की तारीख आते-आते प्रियंका गांधी का लड़का भी चुनाव प्रचार में आ जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X