ताज़ा खबर
 

योगी के मंत्री को परिवार समेत जान से मारने की धमकी, बसपा नेता के भाई के खिलाफ FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्री को फोन पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। योगी कैबिनेट में राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

उपेंद्र तिवारी योगी सरकार में राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) हैं। (फोटोः एएनआई)

यूपी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने बसपा नेता सतीश चौधरी पर उन्हें व उनके परिवार को फोन पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। तिवारी ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। बसपा नेता सतीश चौधरी यूपी सरकार के पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी के भाई हैं।

पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। शिकायत में बसपा नेता की तरफ से अपशब्द कहने की भी बात कही गई है। पुलिस ने कहा कि मंगलवार रात फोन पर अपशब्द कहने के साथ परिवार को जान से मारने की धमकी देने के मामले में शिकायत दर्ज की गई है।

बताया जा रहा है कि तिवारी ने सबूत के तौर पर पुलिस को बातचीत की पुलिस को बातचीत की रिकॉर्डिंग भी सौंपी है।

राज्यमंत्री ने बताया कि 6 मई की रात को वह बलिया में चुनाव प्रचार कर रहे थे। उसी दौरान रात करीब 9 बजे उनके मोबाइल पर फोन आया। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी के भाई सतीश चौधरी ने उन्हें पहले अपशब्द कहे और इसके बाद उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

तिवारी ने बताया कि उन्होंने पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी और उनके चचेरे भाई सतीश चौधरी के खिलाफ सरकारी जमीनों पर कब्जा करने संबंधी शिकायत दर्ज करा रखी है। इसी वजह से मंत्री के भाई उनसे रंजिश रखते हैं।

राहुल और प्रियंका पर दिया था विवादित बयानः यूपी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी इससे पहले राहुल और प्रियंका गांधी पर विवादित बयान के लेकर चर्चा में आए थे। इस साल जनवरी ने कहा था कांग्रेस तो प्रियंका गांधी के लड़के को भी चुनाव प्रचार में उतार दे। तिवारी का कहना था कि कांग्रेस में तो कोई नेता ही नहीं है। ये लोग अपने परिवार पर ही निर्भर हैं। उन्होंने कहा था कि हो सकता है चुनाव की तारीख आते-आते प्रियंका गांधी का लड़का भी चुनाव प्रचार में आ जाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दलित महिला से ग्राम प्रधान ने कहा- PMAY के तहत दिला दूंगा मकान, आरोप- ग्राम विकास अधिकारी के सामने ‘परोस’ दिया
2 पहले पत्नी को मायके में छोड़ा, फिर 3 बेटियों को जहर दे कर ली खुदकुशी, क्या IPL है वजह?
3 DDA Housing Scheme 2019: डीडीए का फ्लैट नहीं कर पाए बुक तो न लें टेंशन, अथॉरिटी ने 10 जून तक बढ़ा दी आवेदन की तारीख