ताज़ा खबर
 

योगी सरकार के मंत्री ने ही लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, दी इस्तीफे की धमकी, विधायक ने दिया धरना

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि मैं पिछले 10 महींनों से खामोश हूं लेकिन अब पानी सर से ऊपर चला गया है। उन्होंने लोगों से आह्वाहन किया कि अगर आप किसी भी गरीब के साथ अन्याय होते देखें तो सरकार के खिलाफ अपनी आवाज़ जरूर उठाएं।

Kumbh Mela, Kumbh Mela Logo, Cinema Halls, National Anthem, National Anthem in Cinema Halls, Kumbh Mela Logo in Cinema Halls, Yogi Government, Yogi Government Decision, State newsउत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो सोर्स- PTI)

यूपी में योगी आदित्य नाथ सरकार के मंत्री ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि सरकार में भ्रष्टाचार कम नहीं हुआ है बल्कि बढ़ रहा है। कुछ विभागों के अफसर बिना पैसे लिए काम नहीं करते। वहीं राजभर के अलावा भदोही के औराई से बीजेपी विधायक ने योगी सरकार में भ्रष्टाचार के मद्देनजर धरने पर बैठने की बात कही है। रविवार को वाराणसी में भारतीय समाज पार्टी (सुहेलदेव) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। राजभर ने कहा कि लोगों को पुलिस में शिकायत ना करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। जो लोग थाने में शिकायत कराने जा बी रहे हैं उनके साथ गलत व्यवहार होता है और उन्हें गालियां तक दी जाती हैं। राजभर ने आरोप लगाया कि एंटी भू माफिया अभियान के तहत गरीबों का शोषण किया जा रहा है। इतना ही नहीं राजभर ने ये तक कह दिया कि, योगी महाराज अगर आप भ्रष्टों का सपोर्ट करते हैं तो फिर मैं आपके साथ नहीं रहूंगा।

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि मैं पिछले 10 महींनों से खामोश हूं लेकिन अब पानी सर से ऊपर चला गया है। उन्होंने लोगों से आह्वाहन किया कि अगर आप किसी भी गरीब के साथ अन्याय होते देखें तो सरकार के खिलाफ अपनी आवाज़ जरूर उठाएं।

वहीं औराई के बीजेपी विधायक भास्कर ने कहा – हमारे केंद्र और राज्य सरकारें दोनों ही भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई के दावे करती हैं लेकिन हकीकत ये है कि अभी ब्लॉक स्तर से भी भ्रष्टाचार खत्म नहीं हुए हैं। पुलिस थानों से लेकर तहसील तक में भ्रष्टाचार चरम पर है। मैंने इसके खिलाफ डीएम और एसपी से शिकायत बी की लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शरारती तत्वों ने उड़ा दी कासगंज दंगे में मरने की अफवाह, घर में सुरक्षित हैं राहुल उपाध्याय, बोले- भीड़ दंगा भड़काने लिए मुझे उकसा रही थी
2 कड़ी सुरक्षा के बीच राजस्थान के उपचुनावों में भारी मतदान
3 विजय गोखले ने विदेश सचिव का कामकाज संभाला
आज का राशिफल
X