ताज़ा खबर
 

प्रेमिका से मिलने गया था युवक, भाई ने देखा तो कर दी फायरिंग, लोगों ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

गोरखपुर में एक शख्स अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर में घुसा था। वहां से भागते समय उसने प्रेमिका के भाई पर गोली चला दी। इसके बाद लोगों ने उसे ही पीट-पीटकर मार डाला।

प्रतीकात्मक तस्वीर (एक्सप्रेस फाइल)

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पड़ोसन से मिलने के लिए घर में घुसे एक 24 साल के शख्स की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना रविवार (02 जून) की बताई जा रही है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने कहा, ‘एक शख्स पड़ोस में रहने वाली एक युवती से मिलने के लिए उसके घर गया था। कथित तौर पर युवती और उसके बीच प्रेम संबंध थे।’

एसएचओ के मुताबिक उक्त शख्स दीवार कूदकर महिला के घर में घुसा था, सुबह करीब 5 बजे युवती के भाई को कमरे से आवाज सुनाई दी तो उसने दरवाजा खटखटाया। शोर सुनकर घर के बाकी लोग भी उठ गए। इसी दौरान घर में घुसे शख्स ने कमरे का दरवाजा खोला और वहां से भागने के दौरान युवती के भाई पर गोली चला दी। गोली सीधे उसके सीने में जा लगी। इससे भाई घायल हो गया। उसे तत्काल गोरखपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे लखनऊ भेज दिया गया। डॉक्टर के मुताबिक उसकी हालत गंभीर है।’

National Hindi News, 03 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

उधर युवती से मिलने आए शख्स को भी लोगों ने कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला। एएसपी गोरखपुर (नॉर्थ) अरविंद कुमार पांडेय ने बताया, ‘पुलिस को रविवार की सुबह एक शख्स के मारे जाने और एक के घायल होने की जानकारी मिली थी।। पुलिस ने घटनास्थल से एक शव बरामद किया। उसके शव के पास ही एक पिस्तौल भी पड़ी थी।’ यह शव युवती से मिलने पहुंचे शख्स का बताया जा रहा है।

स्थानीय थाने के एसएचओ के मुताबिक, ‘घर में घुसने वाले शख्स की मां ने पुलिस को युवती के भाई और दो बहनों के अलावा पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं दूसरी तरफ युवती की भाभी ने भी एक रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमें उसने उक्त शख्स के खिलाफ हत्या की कोशिश का आरोप लगाया।’ फिलहाल पूरे मामले में किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं मिली है। बता दें कि मृतक के खिलाफ पहले से लूट समेत तीन मामले दर्ज थे।

Bihar News Today, 03 June 2019: महत्वपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Weather Report: उत्तराखंड में बादल फटने से तबाही, चूरू में पारा 49 डिग्री पहुंचा, दिल्ली-यूपी-एमपी में ऐसा रहेगा मौसम
2 अरविंद केजरीवाल का बड़ा कदमः दिल्ली में बस, मेट्रो में महिलाओं को फ्री में सफर, हफ्ते भर में लागू होगा प्लान
3 ईमेल, कूरियर से लेकर टिक टॉक वीडियो तक से भेजे जा रहे ‘जय श्री राम’, ममता को यूं चिढ़ा रही बीजेपी