ताज़ा खबर
 
title-bar

पड़ोसी करता था छेड़छाड़, पति-पत्नी ने बेटी के साथ खाया जहर, एक की मौत

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में छेड़छाड़ के चलते जहर खाने का मामला सामने आया है। पड़ोसी द्वारा पत्नी को तंग किए जाने से परेशान पति ने अपनी बेटी और पत्नी के साथ जहर खा लिया। इस घटना में महिला की मौत हो गई।

Author April 18, 2019 8:03 PM
पति-पत्नी ने बेटी संग जहर खाकर खुदखुशी की फोटो सोर्स-इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के एक गांव में पड़ोसी द्वारा पत्नी से छेड़छाड़ किए जाने से परेशान एक व्यक्ति ने पत्नी और बेटी के साथ जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। परिजनों ने आनन-फानन में तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया जबकि बाप-बेटी का इलाज चल रहा है।

जहरीले पदार्थ का किया सेवनः एसपी देहात अविनाश पांडेय ने बताया कि पुलिस को हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव पलटूपुरा में एक व्यक्ति द्वारा पत्नी और पुत्री समेत जहरीले पदार्थ का सेवन करने की (18 अप्रैल) सूचना मिली थी। तीनों को गांव के पास के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां महिला ने दम तोड़ दिया।

National Hindi News, 18 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

पिता और पुत्री का इलाज चल रहा है। फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर है। एसपी देहात का कहना है कि मृतका के परिवार का पड़ोस के एक परिवार से छेड़छाड़ को लेकर लंबे अरसे से विवाद चल रहा है। हालांकि 2015 में दोनों पक्षों के बीच गांव वालों ने समझौता करा दिया था।

लेकिन बुधवार (17 अप्रैल) को जब मृतका की पुत्री जो कि विवाद के बाद गांव से बाहर कहीं पढ़ने के लिए चली गई थी लौटकर आई तो एक बार फिर दोनों पक्षों में छेड़छाड़ के मामले को लेकर विवाद हुआ। एसपी देहात के अनुसार मृतका के जेठ का कहना है कि विवाद होने पर उन्होंने घटना को अपने स्तर से ही निपटाने की कोशिश की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App