ताज़ा खबर
 

UP: दहेज में नहीं मिली बाइक तो शादी के 24 घंटे बाद ही पत्नी को दिया तीन तलाक, लड़की के पिता को दी जान से मारने की धमकी

रुखसाना ने बताया कि दहेज में बाइक की मांग को लेकर शाहे आलम के परिजन नाराज हैं। इसके बाद रुखसाना के पिता ने उन्हें समझाने की काफी कोशिशें कीं लेकिन उनकी नहीं सुनी गई। उन्होंने शाहे आलम के परिजनों पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में मर्जी के मुताबिक दहेज नहीं मिलने से नाराज एक शख्स ने शादी के महज 24 घंटे बाद ही पत्नी को तीन तलाक दे दिया। मामला जिले के फतेहपुर इलाके के हसनपुर टांडा गांव में सामने आया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां लड़के वाले दहेज में एक बाइक देने की मांग कर रहे थे। पुलिस ने लड़की के परिजनों की शिकायत पर लड़के के परिजनों पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चौथी की रस्म के दौरान मिली तलाक की खबरः प्राप्त जानकारी के मुताबिक हसनपुर टांडा के रहने वाले कुतुबुद्दीन की बेटी की शादी जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में गांव सद्दीपुर के रहने वाले शाहे आलम के साथ हुई थी। शादी के बाद जब लड़की रुखसाना के घर वाले चौथी की रस्म पूरी कर रहे थे, तभी उसके तलाक की खबर मिल गई। यह जानकारी मिलते ही घर में हंगामा खड़ा हो गया, वहां मौजूद हर शख्स तलाक की बात से हैरान था। ससुराल वालों ने फोन पर रुखसाना की तबीयत खराब होने की बात कही। रुखसाना के परिजन जब ससुराल पहुंचे तो वह उन्हें देखते ही रोने लगी।

पिता को दी जान से मारने की धमकीः बाद में रुखसाना ने बताया कि दहेज में बाइक की मांग को लेकर शाहे आलम के परिजन नाराज हैं। इसके बाद रुखसाना के पिता ने उन्हें समझाने की काफी कोशिशें कीं लेकिन उनकी नहीं सुनी गई। उन्होंने शाहे आलम के परिजनों पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया। इसी घटनाक्रम के दौरान शाहे आलम ने रुखसाना को सभी के सामने तीन तलाक बोल दिया। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मध्य प्रदेश के मंत्री का बीजेपी पर तंज, कहा- कुत्ते जैसी मानसिकता है उनकी…
2 लोकसभा में तकरार पर बिगड़े ओवैसी, मीडिया से बोले- अमित शाह सिर्फ गृहमंत्री हैं, भगवान नहीं
3 कर्नाटक संकट: बागी विधायकों ने पुलिस से कहा- खड़गे, आजाद या किसी नेता से नहीं मिलना, इनसे हमें खतरा
ये पढ़ा क्या?
X