ताज़ा खबर
 

VIDEO: ड्राइविंग सीखते शख्स ने पेट्रोल पंप में घुसाई कार, एक को कुचला

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक शख्स ने ड्राइविंग सीखने के दौरान एक पेट्रोल पंप में कार घुसा दी और एक शख्स तो कुचल दिया। शख्स को गंभीर चोटें आई हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने इस हादसे का एक वीडियो ट्वीट किया है। करीब 37 सेकेंड का वीडियो बड़ा ही दर्दनाक लगता है।

कार हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गया। (फोटो सोर्स – एएनआई)

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक शख्स ने ड्राइविंग सीखने के दौरान एक पेट्रोल पंप में कार घुसा दी और एक शख्स तो कुचल दिया। शख्स को गंभीर चोटें आई हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने इस हादसे का एक वीडियो ट्वीट किया है। करीब 37 सेकेंड का वीडियो बड़ा ही दर्दनाक लगता है। वीडियो में दिखाई देता है के पेट्रोल पंप में एक तरफ एक बाइक के पास कुछ लोग खड़े बातें कर रहे होते हैं तो एक तरफ एक बाइक सवार पेट्रोल भरवा रहा होता है, तभी एक कार तेजी से आती हैं, सबसे पहले कार पेट्रोल पंप के पास रखी प्लास्टिक की कुर्सी को टक्कर मारती है, जिससे कुर्सी के परखच्चे उड़ जाते हैं, इसके बाद कार पेट्रोल पंप की मशीन को किनारे से उसे उड़ाते हुए एक शख्स को रौंदते हुए खड़ी हो जाती है। कार को बेकाबू आता देख पेट्रोल भर रहा शख्स और बाइक पर पीछे बैठा शख्स तो किसी तरह तेजी से भागकर अपनी जान बचा लेते हैं, लेकिन बाइक पर ड्राइविंग सीट पर बैठे शख्स को भागने का मौका ही नहीं मिल पाता है और कार उसे बाइक समेत रौंदते हुए निकल जाती है।

हादसे को देख तुरंत मौके पर लोगों का जमघट लग जाता है, लोग कार के नीचे देखते हैं, थोड़ी ही देर में भीड़ बढ़ जाती है। वीडियो में देखने पर पता चलता है कि बेकाबू कार तब जाकर रुकती है जब वह पेट्रोल पंप की एक मशीन को उड़ाकर वह दूसरी मशीन के चबूतरे से टकराती है। वीडियो से पता चलता है कि इस हादसे के बाद फौरन मौके पर हड़कंप मच जाता है।

बता दें कि सरकार लगातार सड़क पर सुरक्षा के लिए टीवी-रेडियो और अखबारों में विज्ञापन देती है। सरकारी आंकड़ों में सड़क हादसों में जान गंवाने वाले लोगों की संख्या का जिक्र भी किया जाता है, लेकिन सड़क हादसों में कमी आती नहीं दिख रही है। इस हादसे के वीडियो को देखकर लगता है गाड़ी सीखने वाले शख्स ने शायद अपने पास किसी प्रशिक्षण देने वाले को नहीं बैठा रखा था। फिलहाल पूरी घटना के बारे में अभी यह वीडियो ही सामने आया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App