ताज़ा खबर
 

लापरवाही की हदें पार! स्ट्रेचर पर मासूम की कुत्ते ने नोंची लाश, वायरल VIDEO पर सफाईकर्मी-वार्ड बॉय निलंबित

अमरोहा की रहने वाली 15 वर्षीय लड़की संभल जिले में गत दिनों एक दुर्घटना में घायल हो गई थी और उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई।

Author संभल | Updated: November 27, 2020 1:05 PM
sambhal hospital video, sambhal video, dog in hospitalअस्पताल में मासूम की लाश नोंचता हुआ कुत्ता। (फोटोः टि्वटर स्क्रीनग्रैब)

संभल जिला अस्‍पताल में कुत्‍ते द्वारा एक शव खींचने का वीडियो वायरल होने के बाद एक सफाई कर्मचारी और एक वार्ड ब्वॉय को निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही अस्पताल में आपात सेवा में तैनात चिकित्‍सक और फार्मासिस्‍ट से स्‍पष्‍टीकरण मांगा गया है।

जिला अस्पताल के मुख्‍य चिकित्‍सा अधीक्षक (सीएमएस) डॉक्टर सुशील वर्मा ने शुक्रवार को बताया कि प्रारंभिक जांच के बाद सफाई कर्मचारी और वार्ड ब्वॉय को निलंबित कर दिया गया है और आपात सेवा में तैनात चिकित्सक और फार्मासिस्ट से स्पष्टीकरण मांगा गया है। उन्‍होंने कहा कि इस मामले में एक जांच समिति गठित की गई है, जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मुख्‍य चिकित्‍सा अधिकारी डॉ अमिता सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा कि संभल के जिला अस्पताल की यह घटना बड़ी दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है तथा इस मामले में त्‍वरित कार्रवाई की गई है। उन्‍होंने बताया कि सीएमएस द्वारा बनाई गई जांच कमेटी की रिपोर्ट 24 घंटे में आएगी और दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इसी बीच, टि्वटर पर समाजवादी पार्टी ने घटना का वीडियो शेयर किया। साथ ही लिखा, “संभल में स्वास्थ्य सेवाओं की रोंगटे खड़े कर देने वाली खौफनाक तस्वीर आई सामने।जिला अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों की लापरवाही की वजह से स्ट्रेचर पर रखे बच्ची के शव को कुत्तों ने नोच कर खाया। जांच करा लापवाही बरतने वालों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई। शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना!”

बता दें कि अमरोहा की रहने वाली 15 वर्षीय लड़की संभल जिले में गत दिनों एक दुर्घटना में घायल हो गई थी और उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई। अस्‍पताल में रखे लड़की के शव को कुत्‍ता खींच रहा था। इस घटना का करीब 20 सेकेंड का वीडियो वायरल हो गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऐसी थी लालू की जेलः RIMS के केली बंगले में रखे गए RJD सर्वेसर्वा, पेइंग वॉर्ड पर 7 लाख रुपए किए खर्च!
2 शादीशुदा नहीं हैं आप…कह तहसीलदार ने लौटाया, तो गाजे-बाजे और घोड़ी संग बारात ले पहुंचा युवक, बोला- दीजिए राशन कार्ड, वरना शादी करा दें
3 बोले जदयू प्रवक्ता- लालू जी का सैंपल तो सबके पास है 24 घंटे में वॉयस मैच करा लेंगे, RJD प्रवक्ता का जवाब – आपको जो करना है कर सकते हैं
ये पढ़ा क्या?
X