ताज़ा खबर
 

PM मोदी के संसदीय क्षेत्र पहुंचे गुजरात के मंत्री, कहा- स्वार्थ के लिए किया गया महागठबंधन

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे गुजरात सरकार के तीन मंत्रियों ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि इनका कोई सिद्धांत नहीं है, इसलिए यह गठबंधन ज्यादा दिन नहीं टिकेगा।

गुजरात सरकार में मंत्री भूपेंद्र सिंह चूड़ास्मा फोटो सोर्स- स्थानीय

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे गुजरात सरकार के तीन मंत्रियों ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि इनका कोई सिद्धांत नहीं है, इसलिए यह गठबंधन ज्यादा दिन नहीं टिकेगा। उन्होंने कहा कि यह केवल स्वार्थ के लिए किया गया मेल है। बता दें कि इस दौरान गुजरात सरकार के तीन मंत्रियों शिक्षा एवं राजस्व मंत्री भूपेंद्र सिंह चूड़ास्मा, आदिवासी कल्याण मंत्री गणपत भाई वसावा और महिला विकास मंत्री विभावरी बेन दवे ने काशी विश्वनाथ मंदिर का दर्शन किया।

काशी विश्वनाथ में दर्शन के बाद मंत्री भूपेंद्र सिंह चूड़ास्मा ने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव में जिस तरह बीजेपी सरकार ने पूर्ण बहुमत से सरकार बनाई ठीक उसी तरह इस बार भी बनाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में एक सीट भी कम नहीं होगी। इसके अलावा भूपेंद्र सिंह ने कहा कि बाबा विश्वनाथ से आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी की बहुमत से सरकार बने और नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बने यही कामना करता हूं। वहीं ममता बनर्जी द्वारा कोलकत्ता में धरना देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो कोर्ट का मामला है। इसपर हमे कोई कमेंट नही करना चाहिए।

इसके बाद बजट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा सवाल खड़ा करने पर मंत्री ने कहा कि ये बजट कांग्रेस के कल्पना के बाहर का है। उन्होंने कहा कि पीयूष गोयल व पीएम मोदी ने के लोकप्रिय बजट को सभी ने स्वीकार किया है। बता दें कि भूपेंद्र सिंह गुजरात में 27 फरवरी से 4 मार्च तक होने वाले शिवरात्रि मेला में सीएम योगी आदित्यनाथ को आमंत्रण देने के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री के निर्देश पर आए हैं। मंगलवार को भूपेंद्र सिंह ने प्रयागराज में कुंभ स्नान किया और बुधवार को बनारस पहुंचकर काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App