यूपी: प्रेमी से नाराज लड़की ने पंखा ठीक करने के बहाने घर बुलाया और उड़ेल दिया तेजाब, मौत

उत्तर प्रदेश में आगरा के थाना हरीपर्वत के अंतर्गत बृहस्पतिवार को एक युवती ने कथित तौर पर अपने प्रेमी पर तेजाब फेंक दिया।

thane crime, Maharashtra Thane crime, murder, mother killed, minor girl, crime news, jansatta
सांकेतिक तस्वीर (फोटोः एजेंसी)

उत्तर प्रदेश में आगरा के थाना हरीपर्वत के अंतर्गत बृहस्पतिवार को एक युवती ने कथित तौर पर अपने प्रेमी पर तेजाब फेंक दिया। पुलिस के मुताबिक, हमले में गंभीर रूप से घायल युवक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने कहा कि मृतक देवेंद्र और आरोपी सोनम लंबे समय से एक-दूसरे के सम्पर्क में थे और देवेंद्र की शादी तय हो जाने पर आरोपी उससे नाराज थी। सोनम ने युवक को पंखा ठीक करने के नाम पर घर बुलाया था, जहां उस पर तेजाब फेंक दिया। आगरा के पुलिस अधीक्षक रोहन बोत्रे ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि आगरा की एक पैथोलॉजी लैब में सहायक के तौर पर काम करने वाले देवेंद्र को जली अवस्था मे सिकंदरा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी मौत हो गयी।

मृतक मूल रूप से कासंगज का रहने वाला था। उन्होंने बताया कि आरोपी युवती आगरा के एक निजी अस्पताल में नर्स है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी मूलरूप से इटावा की रहने वाली है। अधिकारी ने बताया कि युवती को भी जलने से चोट आई है और उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट