ताज़ा खबर
 

यूपी: रेलवे ट्रैक पर काम कर रहे चार गैंगमैन की ट्रेन से कटकर मौत

उत्तरप्रदेश के हरदोई में संडीला -उमरताली रेल परिपथ के बीच ट्रेन की चपेट में आने से 4 गैंगमैन की मौत हो गयी। इस दर्दनाक घटना के बाद मौके पर अफरातफरी और चींख पुकार मच गयी।

फाइल फोटो

उत्तरप्रदेश के हरदोई से एक बड़ा हादसा सामने आया है। जहाँ संडीला -उमरताली रेल परिपथ के बीच ट्रेन की चपेट में आने से 4 गैंगमैन की मौत हो गयी। इस दर्दनाक घटना के बाद मौके पर अफरातफरी और चींख पुकार मच गयी। घटना की सूचना मिलते ही रेल विभाग में हड़कंप मच गया है। रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुँच चुके है। कोई भी अधिकारी अभी इस घटना पर नहीं बोल रहे है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना दोपहर 12 बजे की है। जहाँ चारों गैंगमैन संडीला- उमरताली रेल ट्रैक पर मरम्मत का काम कर रहे थे। तभी अचानक ट्रेन आ गयी और ये चारो गैंगमैन उसकी चपेट में आ गए। ट्रेन की चपेट में आने से चारों गैंगमैन की मौके पर ही मौत हो गयी। जैसे ही घटना की जानकारी रेलवे के अधिकारियो को लगी सभी आनन-फानन घटनास्थल की ओर भागे, रेलवे का बचाव दल भी मौके पर पहुँच गया। ट्रैक की मरम्मत का काम करते हुए 4 गैंगमैन की ट्रेन से कटकर मौत हो जाने पर साथी कर्मचारियों में अधिकारीयों के खिलाफ रोष व्याप्त है। घटना से रेलवे की लापरवाही उजागर हुई है।

अभी हाल ही में पंजाब के अमृतसर में भीषण ट्रेन हादसा हुआ था जिसमे 61 लोगों की जान गयी थी, तब से ही रेलवे की लापरवाही की बात की जा रही थी। अभी उस हादसे को लोग भुला भी नहीं पाए थे कि अब उत्तरप्रदेश के हरदोई से 4 गैंगमैन की ट्रेन से कटकर मरने की खबर आ रही है। फ़िलहाल घटना के कारणों का पता लगाने के लिए रेलवे पुलिस और जाँच दल मौके पर पहुँच चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App