UP: Former Minister Azam Khan and His Son Abdullah are Threaten to Kill with in 24 hours on Mobile Phone - आजम खान और बेटे को 24 घंटे में मारने की धमकी, फोन पर दीं भद्दी-भद्दी गालियां - Jansatta
ताज़ा खबर
 

आजम खान और बेटे को 24 घंटे में मारने की धमकी, फोन पर दीं भद्दी-भद्दी गालियां

उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान को 24 घंटे के भीतर जान से मारने की धमकी मिली है। अब्दुल्ला आजम खान के फोन पर अंतरराष्ट्रीय नंबर से धमकी दी गई है।

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की फाइल फोटो।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान को 24 घंटे के भीतर जान से मारने की धमकी मिली है। अब्दुल्ला आजम खान के फोन पर अंतरराष्ट्रीय नंबर से धमकी दी गई है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक मामले की तहरीर पुलिस में दी गई है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है। अब्दुल्ला ने गंज कोतवाली में इस बाबत तहरीर दी है। तहरीर में कहा गया है कि धमकी भरा फोन 6 फरवरी की रात 163076520116 नंबर से आया था। इसके बाद रात में ही करीब सवा एक बजे फोन आया। पुलिस मे दर्ज तहरीर के मुताबिक अंजान शख्स ने अब्दुल्ला से फोन पर कहा कि वह उन्हें और उनके पिता आजम खान को 24 घंटे के भीतर मार देगा। उस शख्स ने अब्दुल्ला को धमकी के अलावा फोन पर भद्दी गालियां भी दीं। इसके बाद एक के बाद एक कई बार अब्दुल्ला के फोन पर अतरराष्ट्रीय नंबरों से कॉल आईं, जिन्हें उन्होंने रिसीव नहीं किया।

तहरीर के मुताबिक अगले दिन 7 फरवरी को 07721305256 नंबर से आई कॉल में अबदुल्ला को फिर से जान से मारने की धमकी मिली। अब्दुल्ला ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का भी आरोप लगाया और कहा कि पुलिस का रवैया अगर उदासीन रहता है तो वह इस मामले को विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष रखेंगे। वहीं पुलिस का कहना है कि तहरीर दर्ज करने के बाद पुलिस जांच में लगी है। अभी तक नंबर ट्रेस नहीं हो पाए हैं। अबदुल्ला ने बताया है कि इससे पहले भी धमकी भरे फोन आ चुके हैं। पिछले साल नवंबर में एक हिन्दूवादी संस्था के सस्थापक ने आजम खान को सड़क पर दौड़ाकर पीटने की धमकी दी थी।

अमित जानी नाम के शख्स ने फेसबुक लाइव पर आजम खान को राजपूतों पर दिये गए उनके बयान के लिए धमकाया था। आजम खान आजम खान ने कहा था कि जो लोग फिल्म पद्मावत का विरोध कर रहे हैं, वे कल तक अंग्रेजों के बस्ते उठाया करते थे। अंग्रेजों को 40 सलाम करते थे। आज ये लोग नाचने वाली से डर गए। आजम खान के इस बयान पर अमित जानी ने फेसबुक लाइव पर कहा था कि अगर वह बीमार ने होते तो आजम खान को सबक सिखा चुके होते। वीडियो में शख्स ने कहा था कि 30 दिसंबर से पहले अगर उसने आजम खान को सड़क पर नंगा कर बेल्ट से न पीटा तो उसका नाम अमित जानी नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App