ताज़ा खबर
 

देवबंद में अवैध रूप से रह रहे 5 बांग्लादेशी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

जिले के देवबंद में पुलिस ने कथित तौर पर अवैध रूप से रह रहे पांच बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया है।

Author February 4, 2019 5:55 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

जिले के देवबंद में पुलिस ने कथित तौर पर अवैध रूप से रह रहे पांच बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी सहारनपुर दिनेश कुमार ने सोमवार को बताया कि जनपद में अवैध रूप से आकर रहने वालों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने एक मुखबिर की सूचना पर टेलिफोन एक्सचेंज के सामने रेलवे रोड से रफीकुल इस्लाम, मोहम्मद अहमद, मोहम्मद मिनहाज, मनीर उज्जमान और मोहम्मद इस्माइल को गिरफ्तार कर लिया। ये सभी बांग्लादेश के निवासी हैं। एसएसपी ने ‘भाषा’ को बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी इस्माइल ने बताया कि वह यहां लगभग पांच साल पहले बांग्लादेश से आया था और फिर उसने धीरे-धीरे इन लोगों भी अपने पास बुला लिया। पुलिस ने बताया कि सभी लोगों से पूछताछ तथा मामले की जांच की जा रही है।


वहीं दूसरी ओर जिले में पुलिस ने हरियाणा से स्मैक लाकर यहां ऊंचे दामों पर उसकी तस्करी करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से 53 ग्राम स्मैक जब्त की है। एसपी (शहर) प्रबल प्रताप सिंह ने सोमवार को बताया कि थाना नानौता की पुलिस ने तीतरो मोड़ के निकट गांव सिजुड के निवासी मुसय्यब को गिरफ्तार कर लिया । उसके पास से 53 ग्राम स्मैक जब्त की गई है। सिंह ने बताया कि तस्कर के पास से नाप तौल का इलेक्ट्रॉनिक कांटा भी बरामद हुआ है।  पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह हरियाणा से स्मैक लाकर यहां ऊंचे दामों पर बेचता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App