BJP ने अखिलेश पर भाड़े की भीड़ बुलाने का लगाया आरोप, VIDEO किया जारी, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर चुनावी रेस हुई तेज

बीजेपी ने एक वीडियो शेयर कर अखिलेश यादव पर पैसे देकर लोगों को बुलाने का आरोप लगाया है। उधर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को लेकर सपा ने एक पुराना पोस्टर शेयर कर बीजेपी पर निशाना साधा है।

up election, bjp up, up election
बीजेपी ने वीडियो शेयर कर सपा पर लगाया पैसे बांटने का आरोप (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट @BJP4UP)

यूपी में बीजेपी और सपा के बीच आरोप-प्रत्यारोपों को सिलसिला जारी है। पहले से ही पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को लेकर दोनों पार्टियां आमने-सामने आ चुकी है। अब बीजेपी ने अखिलेश यादव पर पैसे देकर लोगों को बुलाने का आरोप लगाया है।

बीजेपी ने अखिलेश पर आरोप लगाते हुए एक वीडियो भी जारी किया है। बीजेपी उत्तरप्रदेश के ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर करते हए लिखा गया है- “भाड़े की भीड़ से अखिलेश यादव देख रहे हैं मुंगेरी लाल के हसीन सपने… देखिए, समाजवादी विजय यात्रा का सच कैसे 500-500 रुपये देकर बुलाए जा रहें लोग”।

वीडियो में लोग समाजवादी पार्टी का झंडा लिए सड़क के किनारे बैठे दिख रहे हैं। यहां पर दीपक कुमार अग्रवाल के नाम से इन्हें एक टोकन दिया जा रहा है। बीजेपी विधायक सोमेंद्र तोमर ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता की भावनाओं से खिलवाड़ इनके लिए कभी नई चीज थी ही नहीं। पैसे देकर भीड़ बुलाई जा सकती है लेकिन भावनाएं नहीं खरीदी जा सकती। जनता सब जानती है।

वहीं दूसरी तरफ यूपी में सपा और बीजेपी के बीच पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को लेकर घमासान मचा हुआ है। बीजेपी इस एक्सप्रेस-वे को लेकर अपना दावा जताती रही है, जबकि अखिलेश यादव का कहना है कि यह एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य उनके कार्यकाल में शुरू हुआ था।

इसी दावे को लेकर समाजवादी पार्टी ने एक पुराना पोस्टर भी शेयर किया है। जिसमें सपा सरकार के समय के शिलांन्यास कार्यक्रम के बारे में बताया गया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए सपा ने लिखा- “पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे सपा की देन है। सीएम सिर्फ सपा के कामों का उद्घाटन का उद्घाटन और शिलांन्यास का शिलांन्यास कर रहे हैं। सपा सरकार ने 5 वर्ष पहले ही आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर लड़ाकू जहाज उतार कर दिखा दिया था, अब 5 वर्ष बाद योगी सरकार उसी की नकल कर रही है।”

बता दें कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन मंगलवार को पीएम मोदी करेंगे। यह एक्सप्रेस-वे लखनऊ से शुरू होकर बाराबांकी, फैजाबाद होते हुए गाजीपुर तक जाती है।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
बीफ पार्टी करने के आरोप में J&K के एमएलए पर दिल्‍ली में फेंकी स्‍याही, मोबिल
अपडेट