ताज़ा खबर
 

UP: कांग्रेस के नए पोस्‍टर में राहुल गांधी का सिंघम अवतार, अखिलेश यादव और मायावती को माफी मांगते दिखाया

जिला कांग्रेस के नए पोस्‍टर में राहुल गांधी के मार्गदर्शन में उत्‍तर प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाने का दावा किया जा रहा है।

rahul gandhi, up election 2017, up election, rahul gandhi poster, rahul gandhi new poster , congress workersगोरखपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से जारी किया गया है यह पोस्‍टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यूपी में एक पोस्‍टर जारी किया है, जिसमें राहुल गांधी ‘सिंघम’ के रूप में नजर आ रहे हैं। गोरखपुर के विभिन्न इलाकों में लगाए गए इन पोस्टरों में सभी प्रमुख दलों के नेताओं को राहुल गांधी से माफी मांगते दिखाया गया है। इनमें मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और असदुद्दीन  ओवैसी को राहुल गांधी से माफी मांगते दिखाया गया है। इसके अलावा राहुल गांधी के मार्गदर्शन में उत्‍तर प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाने का दावा किया जा रहा है।

AgustaWestland Scam में क्यों आया सोनिया, मनमोहन, अहमद पटेल जैसे नेताओं का नाम, जानिए 

जिला कांग्रेस कमेटी, गांधी-नेहरू युवा मंच के कार्यकर्ताओं ने जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव अनवर हुसैन एवं उपाध्यक्ष एसएस पांडेय के नेतृत्व में शास्त्री चौक पर राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

Read Also: गुजरात: AAP के बाद अब कांग्रेस ने उठाए मोदी की डिग्री पर सवाल, कहा-डेट ऑफ बर्थ में गड़बड़ी

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories