ताज़ा खबर
 

पंचायत चुनाव में जिस महिला से हारा, उसकी बेटी के साथ गैंगरेप कर लिया बदला, लड़की ने फांसी लगाकर जान दी

यह घटना उत्‍तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले की है, जहां की पुलिस पर गैंगरेप की शिकायत नहीं सुनने का आरोप है। बताया जा रहा है कि लड़की पुलिस कार्रवाई नहीं होने से आहत थी।

Author मिर्जापुर (यूपी) | December 27, 2015 4:54 PM
हरियाणा के फरीदाबाद में एक ढोंगी बाबा ने महिला को सम्मोहित कर न केवल उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया बल्कि उसके पति व बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए नकदी व जेवरात भी हड़प लिए। (प्रतीकात्मक चित्र)

उत्‍तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में गैंगरेप की शिकार लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। जानकारी के मुताबिक, जिस लड़की ने खुदकुशी की है, वह ब्‍लॉक विकास परिषद (BDC) की सदस्‍य की बेटी है। लड़की की मां ने हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में जीत दर्ज की थी। बताया जा रहा है कि आरोपी लड़की की मां से पंचायत चुनाव हार गया था, जिसका बदला लेने के लिए बीते बुधवार को उसने 11वीं की छात्रा का अपहरण कर अपने दोस्‍त के साथ मिलकर बलात्‍कार किया। सूत्रों के अनुसार, आरोपी ने लड़की को धमकी दी थी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा।

बाद में लड़की ने अपने परिवार को पूरा हाल सुनाया, जिसके बाद उन्‍होंने पड़री थाना में जाकर सूचना दी, लेकिन पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। लड़की इस बात से दुखी थी और शुक्रवार को उसने फांसी लगा ली। दूसरी ओर एसपी अरविंद सेन ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपियों की तलाश जारी है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Read Also:

यूपी में तनाव: नाबालिग मुस्लिम लड़कियों ने हिंदू लड़की के रेप का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App