ताज़ा खबर
 

यूपी के कोरोना वार्ड की छत से गिर रहा हद-हद पानी, अखिलेश यादव ने साझा किया वीडियो, लोग ले रहे मजे

कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस महामारी के खिलाफ जंग में सभी से एकजुटता का आह्वान किया है।

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस महामारी से निपटने में प्रदेश की योगी आदित्य नाथ सरकार तमाम तरह के दावा कर रही है। मगर सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो ने प्रशासन की कोविड-19 के खिलाफ की गई तैयारियों पर सवालिया निशाना लगा दिया है। दरअसल सोशल मीडिया में बरेली के हॉस्पिटल में कोरोना वार्ड का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जहां पानी की लाइन फटने से छत से हद-हद पानी गिरने लगा और थोड़ी देर में पूरे वार्ड में पानी भर गया। पानी की लाइन फटने से कोरोना वार्ड के बीचों-बीच झरने की तरह पानी बहने वाला वीडियो लोग जमकर शेटर कर रहे हैं।

प्रदेश के पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी रविवार (19 जुलाई, 2020) को वायरल वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि ये है यूपी में क्वारंटाइन सेंटर का हाल, पानी नहीं पर झरना बह रहा लगातार। सपा प्रवक्ता एसबी सिंह ने भी ये वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा, ‘बरेली में कोविड-19 वार्ड इसका उदाहरण है कि कोरोना मरीजों के प्रति भाजपा कितनी लापरवाह है।’

इधर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रिधि जैन @Ridhijain0021 लिखती हैं, ‘अगर भाजपा से सारे कांग्रेसी निकाल दिए जाएं तो भाजपा कंगाल हो जाएगी।’ ट्रू इंडियन @TrueInd26978997 लिखते हैं, ‘कोरोना हो गया 10 लाख के पार। बाकी सब ठीक है सरकार।’ रोहित @yadavakhileshh लिखते हैं, ‘घर में नहीं खाने को अम्मा चली भुनाने को। अपने देश को भगवान भरोसे छोड़ दिया है। कोरोना महामारी और आर्थिक तंगी से देश में लोग मर रहे हैं उनकी कोई चिंता नहीं है। बस मीडिया को खरीद कर झूठ पर झूठ परोस रहे हैं।’

इधर कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस महामारी के खिलाफ जंग में सभी से एकजुटता का आह्वान किया है। राज्य सरकार के प्रवक्ता के मुताबिक मुख्यमंत्री ने रविवार को यहां अपने सरकारी आवास पर एक उच्च स्तरीय बैठक में कहा कि संक्रमण के खिलाफ जंग में सब को एकजुटता दिखानी होगी। योगी ने कहा कि संक्रमण से जंग के लिए सभी को सामाजिक दूरी का पालन, अनिवार्य रूप से मास्क लगाना, अनावश्यक घर से बाहर ना निकलना, भीड़ इकट्ठा ना करना जैसे नियमों का निरन्तर अनुपालन स्वयं ही सुनिश्चित करना होगा। यह सब की जिम्मेदारी है।

उल्लेखनीय है कि भारत में एक दिन में कोविड-19 के सर्वाधिक 38,902 मामले आने के साथ ही रविवार को संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 10,77,618 हो गई जबकि इस बीमारी से उबरने वाले लोगों की संख्या 6,77,422 पर पहुंच गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार एक दिन में इस बीमारी से 543 लोगों की मौत के साथ मृतकों की संख्या 26,816 हो गई। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कोरोना से यूपी में 1108 लोगों की मौत हो चुकी है और 47036 लोगों को संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विद्या वीरप्पन: पांच महीने पहले रिश्तेदार ने बीजेपी में कराई थी एंट्री, बीजेपी ने बना दिया उपाध्यक्ष, जानें- क्या है पार्टी का प्लान?
2 पीएम मोदी के सपनों को गुजरात में किया था साकार, बनाए गए हरियाणा भाजपा के अघ्यक्ष, जानें- कौन हैं ओपी धनखड़
3 ‘हम होंगे कामयाब’, लग्जरी होटल के वेटिंग लॉन्ज में सियासी अंताक्षरी खेल रहे कांग्रेस विधायक, देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X