डेंगू के बढ़ते मामलों के बीच CM योगी बोले, ‘माफिया और मच्छरों’ से मुक्त होकर विकास की एक नई गाथा लिख रहा है पूर्वी UP, लोग करने लगे कमेंट्स

सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को पूर्वांचल के दौर पर थे। इस दौरान उन्होंने यहां से मच्छर और माफिया के खत्म होने का दावा किया। जिसके बाद ट्विटर पर यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया।

yogi in banaras
उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री रविवार को पूर्वांचल के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने कई विकास कार्यों की घोषणा की। योगी इस दौरे पर गोरखपुर और बनारस दोनों जगह गए।

गोरखपुर में जहां योगी ने स्वच्छता महाअभियान का शुभारंभ किया। वहीं, बनारस में प्रबुद्ध सम्मेल को संबोधित किया। अपने दौरे के दौरान होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी सीएम योगी आदित्यनाथ के ट्विटर हैंडल से भी दी जाती रही। इसी तरह के एक ट्वीट में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूर्वांचल अब माफिया और मच्छरों से मुक्त होकर विकास कर रहा है। उनके इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह के कमेंट करने लगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा- “आज पूर्वी उत्तर प्रदेश ‘माफिया और मच्छरों’ से मुक्त होकर विकास की एक नई गाथा लिख रहा है”।

सीएम योगी के इस ट्वीट पर @manuneha111 ने कहा- माफिया तो साफ हो गए, मगर मच्छरों ने लोगों का जीना मुश्किल कर रखा है। दिन में भी पूरी बारात लेकर घूमते हैं, नाचते-गाते हैं।

ट्विटर यूजर @Amol_Bajpai_Adv ने सीएम को रिप्लाई करते हुए लिखा कि पूर्वी उत्तर प्रदेश की सबसे भ्रष्ट नगरपालिका चेयरमैन सुल्तानपुर को सरकार द्वारा खुलेआम बचाया जा रहा है। भ्रष्टाचार, पाक्सो, एससी-एसटी जैसे गंभीर मामले में मुलजिम भी बन चुकी हैं। आतंक मचा रखा है।

एक और यूजर @SarasKrSingh ने कहा- क्या कह रहे हैं आप? कभी बलिया शहर में एक रात तो रुकिए, तब आपको पता चलेगा कि मच्छर है कि नहीं और रही बात माफिया की तो पूरा जिला ही माफिया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ के इस ट्वीट पर एक फोटो शेयर कर कमेंट करते हुए @ViratPandeyisme ने कहा कि कुछ ज्यादा अतिशयोक्ति नहीं हो गई महाराज जी, गोरखपुर से पानी तो नहीं निकल पाया, पूर्वी उत्तर प्रदेश को मच्छर मुक्त , क्या कागज में किए हैं?

एक और यूजर @shiwadwivedi ने कहा कि आपने मच्छरों और माफियाओं की तुलना एकदम सटीक की है। इस सरकार में यही हालत है।

बता दें कि प्रदेश में बुखार और डेंगू के मामले में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इस वजह से राज्य में कम से कम 50 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। फिरोजाबाद में डेंगू का लगातार कहर देखने को मिल रहा है। जनपद में दस क्षेत्रों की पहचान की गई है, जहां इन रोगों का प्रकोप है। उन्होंने बताया कि कुल 3,719 रोगी उपचाराधीन हैं, ज्वर से ग्रसित कुल रोगी 2,533 हैं। बिगड़ती हालत के बीच खुद सीएम भी इस जिले में पहुंचकर चिकित्सा व्यवस्था का जायजा ले चुके हैं।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट