scorecardresearch

UP: CM योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस कंट्रोल रूम 112 के वाट्सएप पर मिला मैसेज; जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ पुलिस को उनके व्हाट्सएप नंबर पर एक अज्ञात व्यक्ति की तरफ से मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकीभरा मैसेज मिला था। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

UP: CM योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस कंट्रोल रूम 112 के वाट्सएप पर मिला मैसेज; जांच में जुटी पुलिस
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Photo Source – PTI)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। पुलिस कंट्रोल रूम वाट्सएप पर एक मैसेज आया है, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। इसके आधार पर पुलिस ने यह जानकारी दी है।

लखनऊ पुलिस को उनके व्हाट्सएप नंबर पर एक अज्ञात व्यक्ति की तरफ से मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकीभरा मैसेज मिला था। पुलिस नियंत्रण कक्ष की हेल्पलाइन व्हाट्सएप पर 2 अगस्त को आए इस संदेश में कहा गया कि मुख्यमंत्री को बम से उड़ा दिया जाएगा।

हेल्पलाइन के ऑपरेशन कमांडर ने पुलिस के पास मामला दर्ज करवाया है। मैसेज भेजने वाले की पहचान कर उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी के मुताबिक, यूपी 112 मुख्यालय में ऑपरेशन कमांडर सुभाष कुमार ने तहरीर दी थी। इसमें कहा गया कि यूपी 112 मुख्यालय के व्हाट्सएप नंबर पर एक मैसेज मिला, जिसमें सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमका दी गई। इसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। उत्तर प्रदेश 112 के सोशल मीडिया के वाट्सएप नंबर पर शाहिद खान नाम के एक युवक ने योगी आदित्यनाथ को तीन दिन के अंदर बम से उड़ाने की धमकी दी गई।

अब पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है। इस घटना के बाद पुलिस महकमा हरकत में आ गया है और आरोपी को पकड़ने के लिए उच्चाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। शैलेंद्र गिरी के मुताबिक, 2 अगस्त को शाम में ऑपरेशन कमांडर के मुताबिक वह ऑफिस में थे।

ऑपरेशन कमांडर ने इसकी जानकारी संप्रेक्षण अधिकारी अंकिता दुबे को दी। इसके बाद उच्चाधिकारियों को जानकारी देकर तहरीर दी गई, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया।

ऑपरेशन कमांडर ने धमकीभरे मैसेज का स्क्रीनशॉट ले लिया है। सर्विलांस और साइबर सेल समेत पुलिस की कई टीमें नंबर के बारे में जानकारी जुटी रही हैं, जिसके आधार पर लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट