ताज़ा खबर
 

CM योगी का सख्त निर्देश: सुबह 9 बजे ऑफिस पहुंचें अधिकारी, नहीं तो होगी कड़ी कार्रवाई

योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के सभी अफसरों को सुबह 9 बजे अपने-अपने दफ्तर पहुंचने का निर्देश दिया है। सीएम के इन निर्देशों की जानकारी उनके कार्यालय के अधिकृत टि्वटर एकाउंट से ट्वीट करके दी गई है।

Author लखनऊ | June 27, 2019 11:49 AM
सीएम योगी (फ़ोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के सभी अफसरों को सुबह 9 बजे अपने-अपने दफ्तर पहुंचने का निर्देश दिया है। साथ ही उन्होंने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि सभी अफसर तत्काल प्रभाव से इस नियम का पालन करें और अगर ऐसा नहीं होता सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीएम के इन निर्देशों की जानकारी उनके कार्यालय के अधिकृत टि्वटर एकाउंट से ट्वीट करके दी गई है।

दरअसल, कानून व्यवस्था को लेकर पिछले कुछ दिनों से सूबे की योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर है। इसके चलते उन्होंने हाल ही में प्रदेश के बड़े अधिकारियों  के साथ एक समीक्षा बैठक की थी, जिसमें उन्होंने अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई थी। इसके बाद सीएम योगी ने सख्त रूख अपनाते हुए एक निर्देश जारी किया है। जिसके मुताबिक, सूबे के अधिकारियों-जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षकों को हर हाल में सुबह 9 बजे तक दफ्तर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने सख्त निर्देश दिए कि सभी अधिकारी तत्काल प्रभाव से इसका पालन करें और ऐसा नहीं होने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।

National Hindi News, 27 June 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

गौरतलब है कि इससे पहले सीएम योगी ने समीक्षा बैठक के दौरान भ्रष्ट और काम नहीं करने वाले अफसरों की पहचान कर उन्हें सेवानिवृत्ति देने के निर्देश थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी तक ऐसे 20 से अधिक अफसरों को चिह्नित कर लिया गया है, जिन्हें अनिवार्य सेवानिवृत्ति दी जाएगी।

इसके अलावा सीएम योगी ने हाल ही में अफसरों से ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा करने की बात कही थी। बताया जा रहा है कि लगातार सीएम योगी को शिकायतें मिल रही थी, जिसके बाद अब उन्होंने कड़ा रूख अपनाते हुए अधिकारीयों को सख्त हिदायत दी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App