ताज़ा खबर
 

VIDEO: बीजेपी विधायक योगी आदित्यनाथ को पहनाने लगे सोने की चेन, सीएम ने हाथ झटक किया किनारे

सीएम योगी ने भदोही में आज 86 करोड़ की लागत वाली 106 विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इसके साथ ही उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उनका मानना है कि जनता उसे समर्थन दे जो विकास करे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सोने से कोई लगाव नहीं है। दरअसल, यूपी सीएम को भदोही में मंच पर बीजेपी विधायक रवींद्र नाथ त्रिपाठी द्वारा सोने की चैन पहनाने की कोशिश की गई, लेकिन सीएम ने हाथ झटककर चेन पहनने से इनकार कर दिया। यह घटना रविवार की है। रविवार (3 जून) को यूपी सीएम भदोही के दौरे पर हैं। इस दौरान मंच पर रवींद्र नाथ त्रिपाठी ने सोने की चेन सीएम को पेश की, लेकिन योगी ने हाथ से उसे किनारे कर दिया। भदोही के मंच पर हुई इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि बीजेपी विधायक किस तरह सीएम योगी से माला पहनने की अपील कर रहे हैं और किस तरह सीएम योगी ने इसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

बता दें कि सीएम योगी ने भदोही में आज 86 करोड़ की लागत वाली 106 विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इसके साथ ही उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उनका मानना है कि जनता उसे समर्थन दे जो विकास करे। कैराना और नूरपुर उपचुनाव में मिली हार का दर्द भी भदोही में छलक गया।

यूपी सीएम ने कहा कि दलितों के लिए कुछ भी नहीं करने वाले लोग बीजेपी के ऊपर दलित विरोधी होने का आरोप लगा रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार जातिवाद और परिवारवाद को तवज्जो नहीं देती है, फिर भी इसका श्रेय नहीं मिलता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा के कार्यकाल में उतना विकास नहीं हुआ, जितना विकास बीजेपी के चार साल के शासन में हुआ।

इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को हरदोई में कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के बाद से ही दलाल व बिचौलिए खत्म हो गए हैं। अब दलालों को परेशानी हो रही है, क्योंकि उनकी दलाली नहीं चल पा रही है। एक प्रधानमंत्री राजीव गांधी थे, जो दलालों के आगे लाचार थे। योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को हरदोई जिले के दौरे के दौरान रसखान प्रेक्षागृह में कांग्रेस पर सीधा निशाना साधा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App