ताज़ा खबर
 

बॉर्डर फिल्म का गाना सुनकर रोने लगे योगी आदित्यनाथ, वायरल हुआ वीडियो

'एक दिया शहीदों के नाम' कार्यक्रम में शहीदों को याद करते वक्त 'संदेशे आते हैं...' गाना भी बजाया गया, जिसे सुनकर आदित्यनाथ रो पड़े।

बॉर्डर फिल्म का गाना सुनकर रोने लगे योगी आदित्यनाथ (फोटो सोर्स- सोशल)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को वैसे तो कड़े निर्देश देने के लिए और कड़े फैसले लेने के लिए जाना जाता है, लेकिन कठोर फैसले लेने वाले सीएम योगी की भी आंखों में उस वक्त आंसू छलक आए जब शहीदों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में बॉर्डर फिल्म का गाना ‘संदेशे आते हैं, हमें तड़पाते हैं, चिट्ठी आती है…’ बजाया गया। सीएम योगी के कानों पर जैसे ही इस भावुक गीत के बोल पड़े उनकी आंखों में आंसू आ गए। दरअसल मंगलवाल को गोरखनाथ मंदिर में दिवाली के शुभ अवसर पर शहीदों की याद में ‘एक दिया शहीदों के नाम’ से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें मुख्यमंत्री योगी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। UttarPradesh.org के मुताबिक कार्यक्रम में शहीदों को याद करते वक्त ‘संदेशे आते हैं…’ गाना भी बजाया गया, जिसे सुनकर आदित्यनाथ रो पड़े। योगी आदित्यनाथ का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

‘एक दिया शहीदों के नाम’ कार्यक्रम का उद्घाटन सीएम योगी ने करते हुए कहा था कि ये प्रोग्राम उन देश भक्तों के लिए है जिन्होंने देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों की बलि दे दी और उन सैनिकों के लिए भी है जो पूरी रात जागकर देश की रक्षा करते हैं। इस कार्यक्रम में स्थानीय कलाकारों ने शहीदों को याद करते हुए गीत गाए और मंदिर के भीम सरोवर के चारो ओर 11 हजार दिए भी जलाए गए थे, जिससे भीम सरोवर जगमगा उठा था।

बता दें कि गोरखनाथ मंदिर का कार्यक्रम अंटेंड करने के बाद सीएम योगी दिवाली के मौके पर अयोध्या भी गए थे। उन्होंने वहां राम जन्मभूमि भी किए और विपक्ष पर जोरदार हमला बोला था. सीएम योगी ने कहा था कि राम में उनकी व्यक्तिगत आस्था है, ऐसे में विपक्ष के पास दखल देने का कोई अधिकार नहीं है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक सीएम योगी ने कहा था कि एक सीएम होने के नाते ये उनका फर्ज है कि वह राज्य के सभी स्थानों के विकास पर ध्यान दें और इसके लिए वह प्रतिबद्ध भी हैं। उन्होंने कहा कि देश और दुनिया के श्रद्धालु राम जन्मभूमि के दर्शन करने आते हैं, ऐसे में ये उनका फर्ज है कि वह वहां सुरक्षा और सफाई का ध्यान रखें और यही सब देखने वह राम जन्मभूमि गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तमिलनाडु में एलफिस्टन ब्रिज जैसा हादसा, सरकारी बस डिपो की छत गिरने से 8 की मौत
2 विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात सरकार ने शिक्षकों, नगर निकाय कर्मियों की सैलरी बढ़ाने का किया ऐलान
3 पटना एम्स: स्टाफ ने नहीं काटी पर्ची, बिना इलाज मर गई बच्ची, कंधे पर लाश ले घूमता रहा बाप
IPL 2020 LIVE
X