ताज़ा खबर
 

UP: शाहजहांपुर में कहासुनी के बाद भिड़ गए दो गुट, फायरिंग में 2 की मौत

शाहजहांपुर में दो गुटों के बीच कहासुनी के दौरान हुई गोलीबारी के दौरान दो लोगों की मौत हो गई और एक शख्स घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Author शाहजहांपुर | June 15, 2019 3:10 PM
gun shotप्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- जनसत्ता

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर  शहर में दो पक्षों के बीच कहासुनी के दौरान हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि इस घटना में एक अन्य युवक घायल हो गया। पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश त्रिपाठी ने शनिवार (15 जून) को घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार (14 जून) देर रात शहर में चल रही नुमाइश में सोनू गुप्ता और ज्ञान देव के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसके बाद बिस्मिल पार्क के पास दोनों पक्ष फिर आमने-सामने आ गए और कहासुनी होने लगी इसी बीच एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

लाइसेंसी बंदूक  की जब्तः पुलिस ने बताया कि ज्ञानदेव (35) तथा रिजवान (32) को गोली लग गई, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि शानू गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर आरोपी सोनू गुप्ता को गिरफ्तार कर उसका लाइसेंसी बंदूक जब्त कर लिया।

National Hindi News, 15 JUNE 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस ने किया मामला दर्जः मृतकों के परिजन ने सोनू, ज्ञानदेव, अंशु, संजीव गुप्ता तथा अमरीश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। इससे पहले दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में दो गुटों के बीच झगड़ा होने का मामला सामने आया था। जानकारी के मुताबिक इंद्रपुरी इलाके के सी ब्लॉक के एक जिम के बाहर और अंदर दो गुटों में झगड़ा हो गया था और इस दौरान फायरिंग भी हुई। इस घटना के दौरान जिम के सेकंड फ्लोर पर की बालकनी से झांक रहे 6 साल के बच्चे को गोली लग गई थी। इसके अलावा जिम मालिक के भाई को भी गोली लगने की बात सामने आई थी। यही नहीं इस घटना के दौरान पत्थरबाजी की भी कोशिश की गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Uttarakhand: कांग्रेस नेता के भाई पर लगा ब्लैकमेलिंग और धोखाधड़ी का आरोप, CM त्रिवेंद्र ने दिए SIT जांच के आदेश
2 Indian Railway: यात्री ट्रेन नहीं मिली तो मालगाड़ी से आई बैंक पहुंचाए नेत्र, रेलवे अधिकारीयों के इस कदम की हो रही है सराहना
3 जेल की कोठरी में शावर, 24 घंटे वॉटर सप्लाई से लेकर गद्दीदार खाट! नीरव मोदी-विजय माल्या के लिए यूं तैयार हो रहा आर्थर रोड जेल
ये पढ़ा क्या?
X