scorecardresearch

यूपी: संभल में रामलीला के मंच पर अश्लीलता, बॉलीवुड गानों पर थिरकती नजर आईं बार डांसर, वीडियो वायरल होने पर केस दर्ज

Sambhal Viral video: अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने बताया कि संभल में रामलीला मैदान के मंच पर अश्लील डांस का वीडियो वायरल होने के बाद संज्ञान लिया गया है।

यूपी: संभल में रामलीला के मंच पर अश्लीलता, बॉलीवुड गानों पर थिरकती नजर आईं बार डांसर, वीडियो वायरल होने पर केस दर्ज
संभल में रामलीला के मंच पर अश्लील डांस (फोटो- Screen grab from video)

Sambhal Viral video: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में रामलीला के दौरान मंच पर अश्लीलता का मामला सामने आया है। बहजोई इलाके में रामलीला के दौरान मंच पर बारबाला के अश्लील डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा, जिसके बाद संभल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि संभल का बताया जाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमे रामलीला के मंच पर अश्लील डांस हो रहा था। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने बहजोई थाना क्षेत्र के पंवासा की रामलीला कमेटी के 10 सदस्यों व डांसर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने बताया कि संभल में रामलीला मैदान के मंच पर अश्लील डांस का वीडियो वायरल होने के बाद संज्ञान लिया गया है।

उन्होंने कहा, इस बात की जानकारी मिली कि वीडियो बहजोई थाना क्षेत्र के पंवासा गांव की रामलीला का है, जिसके बाद पुलिस ने पड़ताल की और इस सिलसिले में रामलीला कमेटी के विनोद, सचिन, देवेंद्र, बंटी, गुप्ता, मनोज, सोनू, मोहित, विपिन, देवेंद्र व पुष्पेंद्र और अज्ञात बार डांसर्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

वहीं, रामलीला के मंच पर अश्लील डांस का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग स्थानीय प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं तो कुछ लोग आयोजकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग कर रहे हैं। एक यूजर (@Sahil_hindustan) ने तंज कसते हुए कहा, “ये वाला ही रामराज्य लाने की बात कर रहे थे क्या?”

एक अन्य यूजर (@Vikrantsangwan1) ने कहा, “धर्म का प्रचार-प्रसार कम और ये धर्म को बदनाम अधिक करने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसी तमाम वीडियो देखने में आ रहे हैं। इन लोगों पर तत्काल प्रभाव से कार्यवाही हो ताकि आने वाली पीढ़ियों को सही जानकारी एवं धर्म का सही मार्ग दिखाया जा सके।” इसी प्रकार कई लोगों ने रामलीला मंच पर अश्लील डांस पर सवाल उठाए।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 05-10-2022 at 10:36:10 am
अपडेट