ताज़ा खबर
 

UP: अमरोहा में बीच सड़क धूं-धूं कर जली कार, लोगों ने गाड़ी से कूदकर बचाई अपनी जान, देखें VIDEO

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में सड़क पर चलती कार आग का गोला बना गई। दिल्ली जा रहे कार सवार 3 लोगों ने गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई।

बीच सड़क कार बनी आग का गोला फोटो सोर्स- UttarPradesh.ORG

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में लोग उस वक्त हैरान रह गए जब बीच सड़क पर एक कार आग का गोला बन गई। दिल्ली जा रही कार हाईवे पर अचानक धूं-धूं कर जलने लगी। कार में तीन लोग सवार थे लेकिन गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को नुकसान नहीं हुआ। कार सवार लोगों ने कूदकर अपनी बचाई। बताया जा रहा है कि इस घटना में कार मालिक का मोबाइल, कपड़े और कागजात जल कर खाक हो गए। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

National Hindi News, 16 May 2019 LIVE Updates: दिन-भर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

दरअसल, बहेड़ी निवासी अरशद खान का भाई जावेद आलम दिल्ली के सीलमपुरी में रहकर व्यापार करता है। बुधवार को अरशद अपने भाई से मिलने कार से अपने साथी वसीम के साथ निकला था। लेकिन डिडौली कोतवाली के जोया इलाके में कार से अचानक आवाज आनी शुरू हो गई। इतने में अरशद ने अपनी कार रोकी और उतरकर जैसे ही कार का बोनट खोला तो अचानक भीषण आग लग गई।

जैसे ही हाइवे पर कार में लगी आग को लोगों ने देखा तो वहां अफरा-तफरी मच गई। सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई लेकिन वह नहीं पहुंची तो डायल हंड्रेड को फोन कर पुलिस को सूचना दी गई। लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती कार पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी। कार मालिक के मुताबिक कार के अंदर मोबाइल फोन और कपड़े समेत कई जरुरी कागजात रखे थे जो कि जलकर राख हो गए। उसने बताया कि लाखों का नुकसान हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App