ताज़ा खबर
 

यूपी: योगी सरकार में मंत्री ने कहा- चुनाव आने पर आती है राम मंदिर की याद

बीजेपी से मतभेद होने के बावजूद साथ रहने की कसमें खाने वाले राजभर ने पहली बार अपनी सहयोगी भाजपा ऐसा हमला नहीं किया है। ओमप्रकाश राजभर ने गुजरात की बीजेपी सरकार से इस्तीफा भी मांग चुके हैं।

यूपी सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर राजभर ने इशारों में राम मंदिर को सिर्फ मुद्दा बताया है। (फोटो सोर्स : Indian Express)

उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार में सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर से भाजपा पर निशाना साधा है। इशारों में राम मंदिर को सिर्फ मुद्दा बताकर बीजेपी पर तीखा हमला किया है। राजभर ने कहा, जब जब चुनाव आता है तब राम मंदिर की याद आती है। योगी सरकार में गठबंधन के बावजूद भाजपा पर राजभर हमेशा तल्ख टिप्पणी करते रहते हैं।

यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री राजभर से राम मंदिर पर सवाल पूछा गया तो वह भड़ग गए। भाजपा पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा, ‘चुनाव के आते ही बीजेपी को राम मंदिर याद आता है। चुनाव खत्म तो राम मंदिर खत्म। बाद में न्यायालय में मामला लंबित होने की दुहाई देकर पल्ला झाड़ लेते हैं।’ बीजेपी से मतभेद होने के बावजूद साथ रहने की कसमें खाने वाले राजभर ने पहली बार अपनी सहयोगी भाजपा पर ऐसा हमला नहीं किया है। इससे पहले ओमप्रकाश राजभर ने गुजरात की बीजेपी सरकार पर राज्य में हो रहे हिंदी भाषियों पर हमले को लेकर निशाना साधा था।

उन्होंने कहा था कि, अगर गुजरात सरकार लोगों की सुरक्षा में नाकाम है,तो उसे इस्तीफा दे देना चाहिए। हमने वरिष्ठ भाजपा नेताओं से बातकर उनसे गुजरात सरकार को पत्र लिख जरूरी कार्यवाई करने की मांग की है और प्रवासी मजदूरों की सुरक्षा सुनिश्चित करने को कहा है। गुजरात में भाजपा का शासन है,भाजपा के लोग गरीबों की बात करते हैं तो वे उन्हें यूपी, बिहार,MP,के लोगों को मार पीट के दौड़ा क्यों रहे हैं?अगर वहां लोग रोजगार कर पेट पालने गए है,तो उनके साथ इस तरह का व्यवहार निंदनीय है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App