ताज़ा खबर
 

टिकट देने पर महिला ने किया विरोध, तो धकिया कर Congress नेता लगे पीटने! VIDEO हो रहा वायरल

देवरिया जिले की सदर अगस्त 2020 में भाजपा विधायक जन्मेजय सिंह के निधन के बाद से खाली पड़ी है। उनका लखनऊ में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

up bypolls 2020 Viral Videoमहिला कार्यकर्ता संग मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। (वीडियो स्क्रीन शॉट)

उत्तर प्रदेश की देवरिया सदर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं और यहां कांग्रेस के मुकुंद मणि भास्कर को उम्मीदवार बनाए जाने पर पार्टी की महिला नेत्री ने खूब हंगामा काटा। वो भास्कार को टिकट दिए जाने पर नाराज थीं। हालांकि कार्यालय में जब वो अपनी नाराजगी जता रही थीं तब पार्टी कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर उनके साथ मारपीट की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वीडियो केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने भी शेयर किया है।

वीडियो में महिला कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी दफ्तर में प्रत्याशी की घोषणा के बाद अपना विरोध जताती हुई नजर आ रही हैं। इसी बीच वहां मौजूद दर्जनभर कांग्रेस कार्यकर्ता महिला नेत्री के पास आ धमके और चिल्लाने लगे। इसमें कुछ लोग उन्हें धक्का देते हुए मारपीट करते हुए भी नजर आते हैं। वीडियो के अनुसार महिला जब किसी नेता से बात कर रही होती हैं तभी पीछे से उनके सिर तेज हाथ लगता हैं और मारपीट शुरू हो जाती है।

वीडियो शेयर कर रिजिजू ने लिखा है कि कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ता चुनावी टिकट मांगने के लिए एक महिला को पीट रहे हैं। इधर एक चैनल से बातचीत में महिला ने कहा कि पार्टी ने गलत शख्स को टिकट दिया है। वो बलात्कारी है। मैं अपने नेता कह रही हूं कि गलत आदमी को टिकट दिया गया है। इससे पार्टी के छवि खराब होगी। टिकट किसी और नेता को दिया जाना चाहिए, जिसका चरित्र अच्छा हो, मगर इतना कहते ही मेरे साथ मारपीट शुरू हो गई।

उल्लेखनीय है कि देवरिया जिले की सदर अगस्त 2020 में भाजपा विधायक जन्मेजय सिंह के निधन के बाद से खाली पड़ी है। उनका लखनऊ में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वो 75 साल के थे। प्रदेश की करीब सात सीटों पर उपचुनाव होने हैं।

यहां देखें वीडियो-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bihar Elections 2020: बगावत करने वालों का बड़ा गढ़ बनी LJP? BJP से खफा 9 तो JDU से नाराज 2 को थमाया टिकट
2 BJP के सत्ता में आने के बाद CM का पोता बना था 2 फर्म में डायरेक्टर, 7 शेल कंपनियों से 3 माह में मिले 5 करोड़ रुपए
3 आज भी खरे हैं गांव; मिट्टी की खुशबू, परंपरा, श्रम, स्वावलंबन व अपनेपन को देखना, महसूस करना हो तो गांव चलें
ये पढ़ा क्या?
X