ताज़ा खबर
 

UP By Election: गाड़ी जब्त हुई तो फूट-फूट कर रोने लगे से घोसी से कांग्रेस प्रत्याशी, आचार संहिता उल्लंघन का आरोप

By Elections 2019:कांग्रेस प्रत्याशी राज मंगल यादव चुनाव प्रचार के लिए अपनी गाड़ियों के काफिले के साथ निकले तो उन्हें रास्ते में रोक दिया गया और काफिल में शामिल गाड़ियों की जांच की गई।

Author घोसी | Published on: October 11, 2019 5:32 PM
कांग्रेस प्रत्याशी राज मंगल यादव फोटो सोर्स- फेसबुक

उत्तर प्रदेश के घोसी विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के प्रचार के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन करने पर कांग्रेस प्रत्याशी राज मंगल यादव की गाड़ी जब्त कर ली गई। इस दौरान वे काफी भावुक हो गए और सड़क पर फूट-फूट कर रोने लगे। जानकारी के मुताबिक जब यादव चुनाव प्रचार के लिए अपनी गाड़ियों के काफिले के साथ निकले तो रास्ते में स्टेटिक मजिस्ट्रेट और फ्लाइंग मजिस्ट्रेट ने उन्हें बीच में ही रोक दिया। इसके बाद उन्होंने काफिले में शामिल गाड़ियों की जांच की और आचार संहिता का उल्लंघन करने वाली सामाग्री को बरामद किया।

दारोगा पर लगाया मारपीट का आरोपः उल्लंघन संबंधी सामाग्री बरामद किए जाने पर कांग्रेस प्रत्याशी का वाहन जब्त कर लिया गया। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी भड़क गए और उनकी पुलिस से कहासुनी हुई। कांग्रेस प्रत्याशी ने आरोप लगाया कि इस घटनाक्रम के दौरान कोतवाली दरोगा ने उनके साथ मारपीट की और दर्द के चलते उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। इसके बाद विरोध में उन्होंने पैदल मार्च भी निकाला।
National Hindi News, 11 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक
भाजपा प्रत्याशी पर कार्रवाई न करने का लगाया आरोपः कांग्रेस प्रत्याशी ने आरोप लगाया कि जिस समय उन पर आचार संहिता के उल्लंघन के तहत कार्रवाई की जा रही थी उस समय भाजपा प्रत्याशी की 40 गाड़ियों का काफिला भी वहां से गुजरा, लेकिन उनके ऊपर किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई।

बता दें मऊ के घोसी विधानसभा के विधायक फागू चौहान को बिहार का राज्यपाल नियुक्त किया गया है। इस वजह से मऊ घोसी सीट इस समय खाली है। इसी सीट पर उपचुनाव हो रहा है। घोसी सीट पर हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस बीजेपी समेत 14 प्रत्याशी इस समय चुनावी मैदान में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi Air: फिर जहरीली हुई दिल्ली-NCR की हवा, दावा- दशहरे के बाद बढ़ा प्रदूषण
2 बंगाल में RSS कार्यकर्ता की पत्नी-बेटे समेत निर्मम हत्या पर बोलीं अपर्णा सेना- हमें शर्म आनी चाहिए, अपराधियों को जल्द मिले सजा
3 अभिनेत्री पायल रोहतगी पर केस दर्ज, मोती लाल नेहरू पर आपत्तिजनक कमेंट करने का है आरोप
जस्‍ट नाउ
X