ताज़ा खबर
 

यूपीः BSP नेता को घर के पास मार दी गई गोली, इलाज के दौरान तोड़ा दम

मृत नेता की पहचान कलामुद्दीन के तौर पर हुई है। वह निजामाबाद से विधायक रह चुके हैं।

Crime News, BSP, Azamgarhतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

उत्तर प्रदेश में एक BSP नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। निजामाबाद से पूर्व विधायक प्रत्याशी कलामुद्दीन पर सोमवार हमला हुआ था। बताया जाता है कि आरोपियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। लहुलुहान स्थिति में उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, पर मंगलवार को उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

आजमगढ़ में कल उन पर अटैक हुआ था। स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेहनगर क्षेत्र के कुंदपुर गांव की घटना है। कहा तो यह भी जा रहा है कि बसपा नेता पर घात लगाकर हमला किया गया। आरोपी नहर पटरी पर घात लगाए बैठे थे। जैसे ही उन्हें मौका मिला, फायरिंग कर दी थी। कलामुद्दीन को वाराणसी रेफर किया गया था, पर वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई।

वह साल 2004 से 2012 के बीच निजामाबाद से प्रत्याशी थे। हालांकि, इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और फिलहाल पूछताछ के साथ जांच की जा रही है।

वैसे, बताया जाता है कि पुरानी रंजिश के चलते हत्या की गई है। बसपा नेता की भी आपराधिक हिस्ट्री थी। हत्या के मामले 302 और गैंगस्टर एक्ट के तहत भी अपराधी थे। लखनऊ में प्रॉपटी और अन्य विवाद चल रहे थे। नेता-नगरी के अलावा कलामुद्दी ट्रैक्टर एजेंसी के मालिक भी थे। इससे पहले भी उनके परिवार पर अटैक हुआ था।

Next Stories
1 ‘केसरी’ और ‘एमएस धोनी’ में किरदार निभाने वाले संदीप नाहर की मौत, फेसबुक पर लिखा था ‘सुसाइड नोट’
2 बिहारः कन्हैया की नीतीश के सहयोगी अशोक चौधरी से भेंट, सियासी अटकलें तेज
3 बंगालः चुनावी दाल गलाने को दीदी का दांव! गरीबों के लिए शुरू की 5 रुपए में भोजन सेवा; थाली में मिलेंगी ये चीजें
आज का राशिफल
X