ताज़ा खबर
 

भतीजे के साथ दिखने पर मायावती की सफाई, कहा- अब मैं BSP मूवमेंट से आकाश को जोड़ूंगी

मायावती ने कहा, 'आकाश राजनीति में नहीं है। जन्मदिन की वजह से मेरे साथ दिखे थे। आकाश को बीएसपी को सीखने-समझने का अवसर जरूर प्रदान करूंगी।'

मायावती, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

जन्मदिन पर भतीजे आकाश के साथ नजर आने पर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने अहम बयान दिया है। उन्होंने कहा, ‘मैं अपने भतीजे आकाश को भी बहुजन समाज पार्टी के आंदोलन से जोड़ूंगी।’ उल्लेखनीय है कि आकाश घर से दफ्तर तक उनके साथ ही थे। मायावती घर पहुंची तब भी वे साथ ही थे। इसके बाद से आकाश की मौजूदगी को लेकर गुरुवार को मायावती ने बड़ा बयान दिया है।

‘आकाश राजनीति में नहीं’: इसके साथ ही उन्होंने सफाई देते हुए कहा, ‘आकाश राजनीति में नहीं है। जन्मदिन की वजह से मेरे साथ दिखे थे। आकाश को बीएसपी को सीखने-समझने का अवसर जरूर प्रदान करूंगी।’ आकाश मायावती के छोटे भाई आनंद के बेटे हैं। 2017 में बसपा नेताओं की एक बैठक में मायावती ने आकाश आनंद का परिचय कराया था। तब उन्होंने बताया था कि आकाश लंदन से एमबीए करके लौटे हैं और अब पार्टी का काम देखेंगे। इससे पहले भी कई अहम मौकों पर वे साथ नजर आ चुके हैं। इसके पहले सपा-बसपा गठबंधन के दौरान भी वे साथ ही थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि मायावती उन्हें अपना उत्तराधिकारी भी बना सकती है।

केक खाने पर भी जवाब दियाः आकाश को सामने लाने के पीछे माना जा रहा है कि मायावती दलित युवाओं को अपने करीब करने के लिए आकाश को एक चेहरे के रूप में पेश करना चाहती हैं। गुरुवार को बयान देते हुए मायावती ने जन्मदिन पर केक खाने के तरीके को लेकर कार्यकर्ताओं की आलोचना पर भी जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘गरीबों के द्वारा ज्यादा केक खाने को लूट बताकर बदनाम किया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पत्रकार हत्याकांड : बेटे का दावा- ‘पूर्व सीएम ने कहा था जो मर्जी कर लो, राम रहीम का कुछ नहीं बिगड़ेगा’
2 शाह पर हरिप्रसाद की टिप्पणीः BJP का पलटवार- कांग्रेस नेताओं की मानसिक बीमारी का इलाज मुश्किल
3 चाकू की नोंक पर जम्मू- दिल्ली दूरंतो में लूटपाट, गोल्ड- कैश के साथ Goggles तक नहीं छोड़ा
ये पढ़ा क्या?
X