ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान की फैन है UP Board 12th Topper, नहीं देखा आज तक सिनेमा हाल

यूपी बोर्ड 12वीं की टॉपर तनु तोमर शाहरुख खान की फैन हैं। लेकिन आजतक उन्होंने एक भी फिल्म थिएटर में नहीं देखी है।

पिता के साथ तनु तोमर और शाहरुख खान

यूपी बोर्ड की 12वीं कक्षा के नतीजे शनिवार (27 अप्रैल) तो जारी हो चुके हैं। नतीजों के मुताबिक में तनु तोमर ने टॉप किया है। दरअसल जो बात तनु की सफलता को काफी खास बनाती है वो ये उन्होंने अपनी इस सफलता के लिए कितनी मेहनत की है। बता दें कि तनु ने आज तक सिनेमा हॉल नहीं देखा है, यानी उन्होंने आज तक एक भी फिल्म थिएटर में नहीं देखी है। वहीं पिछले एक साल से उन्होंने टीवी भी नहीं देखी है।

शाहरुख खान की फैन हैं तनु: मीडिया से बातचीत में तनु तोमर ने बताया कि वो शाहरुख खान की फैन हैं। लेकिन बावजूद इसके वो आज तक थिएटर में नहीं गई है। यहीं नहीं इसके साथ ही अपनी पढ़ाई के लिए उन्होंने खुद को पिछले एक साल से टीवी और सोशल मीडिया से बिलकुल दूर कर लिया था। वहीं अपने करियर के बारे में मीडिया से बात करते हुए तनु ने कहा कि वो डॉक्टर बनना चाहती हैं। जिसके लिए वो कड़ी मेहनत कर रही हैं।

National Hindi News  28 April 2019: दिनभर की सभी अहम खबरों के लिए क्लिक करें

खुद वाट्सएप भी नहीं करती हैं इस्तेमाल: तनु ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उनके फोन है लेकिन उन्हें वाट्सएप चलाना नहीं आता है। इसलिए वो अपने पिता के फोन में वाट्सएप इस्तेमाल करती हैं।

कौन हैं तनु तोमर: बता दें कि यूपी बोर्ड 12वीं की टॉपर तनु तमोर बागपत बड़ौत के श्रीराम एसएम इंटर कॉलेज की स्टूडेंट हैं। तनु ने 500 में से कुल 489 अंक (97.8 प्रतिशत) हासिल किए हैं। तनु के पिता एक गन्ना किसान हैं और उनकी माता एक गृहिणी हैं।

 

 

19-20 घंटे पढ़ती हैं तनु: पढ़ाई के रूटीन पर तनु ने बताया कि वो हर दिन 19-20 घंटे पढ़ती हैं। स्कूल के बाद भी कम से कम 5 घंटे पढ़ाई करती थीं। वहीं अपने इस सक्सेस का श्रेय तनु अपने टीचर्स और परिवार को देती हैं। इसके साथ ही मैसेज देते हुए तनु ने कहा कि हम लड़कियों को किसी भी हाल में अपने आप को लड़कों से कम नहीं समझना चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UP Board Toppers Success Stories: आईएएस बनना चाह रही किसान की बेटी बोली- 1 घंटे से ज्यादा नहीं पढ़ती थी कोई विषय
2 Amethi: आग बुझाने की कोशिश में खेत तक पहुंची स्मृति ईरानी, खुद चलाया हैंडपंप, VIDEO VIRAL
3 फेक CRPF जवान बनकर दिल्ली मेट्रो पर घूमता था ये शख्स, ऐसे चढ़ा CISF के हत्थे
ये पढ़ा क्या?
X