ताज़ा खबर
 

कांग्रेस में ‘सोनिया माता’ को पूजने की परंपरा- यूपी BJP चीफ का निशाना, लोग बोले- वक्त आने पर हिसाब सबका होगा…आज हो या कल

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने हाल ही में अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनके जैसे तमाम विपक्षी दलों के नेता प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के सीईओ की तरह अपने घरों में कैद होकर अनर्गल बयानबाजी करते हैं।

उत्तर प्रदेश BJP चीफ स्वतंत्र देव सिंह। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटोः विशाल श्रीवास्तव)

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में अब छह महीने से कुछ ज्यादा समय ही रह गया है। ऐसे में राज्य पर शासन कर रही भाजपा की कोर टीम एक बार फिर चुनाव अभियान तेज करने के लिए सक्रिय हो गई है। अपनी पुरानी रणनीति के तहत ही भाजपा आलाकमान इस बार भी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों पर परिवारवाद और एक चेहरे वाली पार्टी होने का आरोप लगा रहा है। इसी सिलसिले में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी कांग्रेस पर हमलावर हुए और गांधी परिवार के साथ सोनिया गांधी तक का जिक्र कर डाला।

कांग्रेस पर क्या बोले स्वतंत्र देव सिंह?: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने गुरुवार को एक ट्वीट के जरिए कहा, “कांग्रेस में ‘सोनिया माता’ को पूजने की परंपरा है.. भाजपा में ‘भारत माता’ को पूजने की परंपरा है! इसी कारणवश आज लोग भाजपा की विचारधारा से जुड़ते जा रहे है।” बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब स्वतंत्र देव ने किसी विपक्षी दल को इस तरह घेरा हो। कुछ दिन पहले ही उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनके जैसे तमाम विपक्षी दलों के नेता प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के सीईओ की तरह अपने घरों में कैद होकर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की भरमार: स्वतंत्र देव सिंह के इस ट्वीट पर कमेंट्स की भरमार आ गई। कुछ लोगों ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के बयान का समर्थन किया। नीरज सक्सेना नाम के यूजर ने लिखा, “गांधी नेहरू खानदान इस पूरे देश को अंग्रेजों की तरह अपनी मिल्कियत और गुलाम समझता मानता रहा है ये बात अब किसी से भी ढकी छिपी नहीं है और कांग्रेस की पिछली सारी सरकारों के होते ये सच कभी बाहर आया भी नहीं और किसी को इसे लाने की हिम्मत भी नहीं हुई।” वहीं ओम प्रकाश सिंह नाम के यूजर ने कहा, “कांग्रेस में सोनिया माता नही, सोना माता पूजने कि परम्परा है।”

‘भाजपा में भी होती है भागवत की चरण वंदना’: दूसरी तरफ अन्य लोगों ने स्वतंत्र देव पर कोरोनाकाल में काम न करने पर तंज भी कसा। शशि करण चौधरी ने ट्वीट कर कहा, “ये सब राजनीति की बातें हैं जनता को गुमराह करते हैं सभी राजनेता और अपना उल्लू सीधा करते हैं। भोली भाली जनता को बेवकूफ समझते हैं। समय आने पर हिसाब सबका होगा आज हो या कल।” वहीं एक अन्य यूजर विक्रम सिंह ने कहा, “कोई कह रहा था आजकल भाजपा में भागवत जी की चरण वंदना होती हैं..राजनीतिक बंधक बना के रखा हैं…”

Next Stories
1 राजस्थान में गहलोत vs पायलट 2.0: सिद्धू की 10 दिन में सुन ली, पर हमारे नेता की क्यों नहीं?- बोले सचिन समर्थक; जानें- पूरा मामला
2 दिल्ली-लखनऊ में तकरार, संकट में योगी सरकार- बोले अखिलेश- कोरोना के साथ राजनीतिक संक्रमण से भी जूझ रहा उत्तर प्रदेश
3 नुसरत जहां के आरोपों पर निखिल की सफाई, बोले- तुर्की में हुई थी शादी, पर यहां नहीं हो पाया रजिस्ट्रेशन
ये पढ़ा क्या?
X